प्रियंका चोपड़ा की कजिन संग डायरेक्टर ने सरेआम की ऐसी 'आपत्तिजानक' हरकत, लोगों ने लगाई फटकार

प्रियंका चोपड़ा की कजिन मन्नारा का एक वीडियो सामने आया है, जिसे देख अब सोशल मीडिया यूजर्स बुरी तरह से भड़क पड़े हैं. इस वीडियो में उनकी फिल्म के डायरेक्टर उनके साथ आपत्तिजनक हरकत करते हुए नजर आ रहे हैं.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Aug 29, 2023, 11:45 PM IST
  • मन्नारा चोपड़ा संग डायरेक्टर ने की ऐसा हरकत
  • डायरेक्टर पर खूब भड़क रहे हैं इंटरनेट यूजर्स
प्रियंका चोपड़ा की कजिन संग डायरेक्टर ने सरेआम की ऐसी 'आपत्तिजानक' हरकत, लोगों ने लगाई फटकार

नई दिल्ली: प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की कजिन मन्नारा चोपड़ा (Mannara Chopra) का एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इसमें एक्ट्रेस अपनी अगली तेलुगू फिल्म के प्रमोशन के लिए किसी इवेंट में नजर आ रही हैं. इसी दौरान उनकी फिल्म के डायरेक्टर ने उनके साथ कुछ ऐसा किया कि सबके होश उड़ गए.

फिल्म के प्रमोशन के लिए पहुंची थीं मन्नारा

दरअसल, मन्नारा इन दिनों अपनी अगली फिल्म 'Tiragabadara Saami' को लेकर चर्चा में हैं. इसी फिल्म का एक्ट्रेस खूब जोर-शोर से प्रमोशन कर रही हैं. इसी सिलसिले में मन्नारा एक इवेंट के लिए अपनी टीम और डायरेक्टर ए.ए. रविकुमार चौधरी के साथ इवेंट पर पहुंची थीं.

मन्नारा ने मुस्कुराहट के साथ संभाला मामला

यहां सभी पैपराजी को पोज दे रहे थे. मन्नारा भी डायरेक्टर के साथ पोज क्लिक करवा रही थीं. तभी अचानक डायरेक्टर ने एक्ट्रेस के गाल पर किस कर दिया, जिसे देख एक्ट्रेस और वहां मौजूद हर शख्स चौंक गया.

हालांकि, मन्नारा इस पर बिना कोई भी रिएक्शन दिए सिर्फ मुस्कुराती ही रहीं, लेकिन उनके चेहरे पर हैरानी और असहजता साफ दिख रही थी.

लोगों ने लगाई डायरेक्टर की फटकार

मन्नारा ने बेशक अपनी हंसी से मामले को संभालने की कोशिश की हो, लेकिन इस वीडियो के वायरल होते ही सोशल मीडिया यूजर्स डायरेक्टर पर भड़कने लगे हैं. कई लोगों ने इस हरकत पर डायरेक्टर को फटकार लगाई तो, कई लोग इसे पब्लिसिटी स्टंट बता रहे हैं. वहीं, कुछ लोगों ने तो इंडस्ट्री के वर्किंग एनवायरमेंट पर सवाल भी खड़े किए हैं.

ये भी पढ़ें- 'गदर 2' के मेकर्स ने फेंका नया पासा, दर्शकों के लिए लाए ऐसा ऑफर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़