Throwback: प्रियंका-निक की 6 साल पुरानी शादी की तस्वीर हुई वायरल, शादी में ढोल बजाते दिख रहे सिंगर, अपने देखीं?

Priyanka Chopra Throwback Photo: प्रियंका चोपड़ा फिल्मों में काम करने के साथ सोशल मीडिया पर भी खासी एक्टिव रहती हैं. एक्ट्रेस ने साल 2018 में निक जोनस से शादी की थी जिसकी तस्वीरें खूब वायरल हुईं थीं. इस बीच कपल के शादी के दौरान की कई ऐसी फोटोज वायरल हो रही हैं जो निश्चित तौर पर आपने अब तक नहीं देखी होंगी.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 12, 2024, 06:22 PM IST
    • प्रियंका-निक की शादी की ये फोटोज आपने नहीं देखी होंगी
    • ढोल बजाते दिख रहे एक्ट्रेस के पति निक जोनस
Throwback: प्रियंका-निक की 6 साल पुरानी शादी की तस्वीर हुई वायरल, शादी में ढोल बजाते दिख रहे सिंगर, अपने देखीं?

नई दिल्ली: Priyanka Chopra Throwback Photo: बॉलीवुड से हॉलीवुड में छाने वाली प्रियंका चोपड़ा सुर्खियों में बनी रहती हैं. कभी उनकी तस्वीरें वायरल होती हैं तो कभी उनकी बेटी मालती के क्यूट वीडियोज सामने आते हैं. पति निक जोनस की भी भारत में खासी लोकप्रियता देखने को मिलती छाए रहचे हैं. सालों से विदेश में रहने के बाद भी भारत में उनकी फैन फॉलोइंग कम नहीं हुई है. अपने इंडियन फैंस के लिए प्रियंका चोपड़ा अक्सर ही सोशल मीडिया पर लाइफ अपडेट शेयर करती रहती हैं. इस बीच उनकी सालों पुरानी तस्वीरें सामने आई है जिसे शायद ही किसी ने देखा हो. ये तस्वीरें निक जोनस संग उनकी सगाई की हैं. इनमें प्रियंका चोपड़ा और निक दोनों एक दूसरे के प्यार में डूबे नजर आ रहे हैं.

प्रियंका चोपड़ा की शादी के दौरान की अनदेखी तस्वीरें वायरल

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और सिंगर निक जोनास इस साल दिसंबर में अपनी शादी के 6 साल पूरे करने वाले हैं. इस बीच कपल की कुछ पुरानी तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं. साल 2018 में क्लिक की गई तस्वीरों में प्रियंका की मां डॉ. मधु चोपड़ा और भाई सिद्धार्थ चोपड़ा भी नजर आ रही हैं. इस मौके पर प्रियंका ने नीले और सफेद रंग का प्रिंटेड सूट पहना हुआ है. निक जोनास ने गुलाबी और सुनहरे रंग का कुर्ता और सफेद पायजामा चुना. एक तस्वीर में पूजा के दौरान दोनों एक-दूसरे के बगल में बैठे और मुस्कुरा रहे थे. वहीं दूसरी तस्वीर में निक ढोल बजाते नजर आए. इसके अलावा रिश्तेदार भी इन तस्वीरों में नजर आ रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Patty Cardona (@jerryxmimi)

फोटोज देख एक्ट्रेस के फैंस हुए एक्साइटेड 

प्रियंका-निक की फोटो पर फैंस काफी प्यार लुटा रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'ये कितनी क्यूट और प्यारी लग रही हैं,इन दोनों ने हमसे ये फोटोज क्यों छुपाकर रखी.' दूसरे यूजर ने लिखा,'ये बहुत ही अच्छी फोटोज हैं, मैं पहली बार देख रहा हूं.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'मुझे नहीं लगता मैंने ये पिक्चर पहले देखी थीं. निक कितना प्यारा लग रहा है.' बता दें, प्रियंका ने दिसंबर 2018 में अमेरिकन सिंगर और एक्टर निक जोनास से शादी की थी. जनवरी 2022 में जोड़े को सरोगेसी से अपना पहला बेबी वेलकम किया था.

ये भी पढ़ें- खूबसूरत दिखने के लिए बिग बॉस फेम Priyanka Choudhary ने कराई Lips Surgery? फोटो देख यूजर्स ने किए ऐसे कमेंट्स

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़