इस दिन रिलीज होगा 'सालार' का टीज़र, प्रभास का दिखेगा अंदेखा अंदाज

Salaar: सालार इस साल की सबसे चर्चित फिल्म है. एक्शन निर्देशक प्रशांत नील और सबसे बड़े एक्शन सुपरस्टार प्रभास पहली बार एक साथ काम करने जा रहे हैं. फैंस को फिल्म का बेसब्री से इंतजार है. मेकर्स ने टीजर की रिलीज डेट भी आउट कर दी है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Jul 3, 2023, 07:46 PM IST
  • सालार का 6 जुलाई को रिलीज होगा टीजर
  • प्रभास ने फिल्म के लिए ली मोटी फीस
इस दिन रिलीज होगा 'सालार' का टीज़र, प्रभास का दिखेगा अंदेखा अंदाज

नई दिल्ली:Salaar: पैन इंडिया सुपरस्टार प्रभास के फैन्स के लिए एक बेहद खुशी की खबर सामने आई है. एक्टर के फैन्स जो साल की शुरूआत से ही 'साल नही सालार है' ट्रेंड करने लगे थे, अब वो अपने फेवरेट स्टार की इस अपकमिंग फिल्म के एक झलक देख सकते है।.जी हां..सही सुना आपने क्योंकि मेकर्स ने एक बड़ी घोषणा करते हुए टीज़र का डेट और टाइम रिवील कर दिया है. 

 प्रभास-नील की जोड़ी

'सालार' इस साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्म है. इसमें सबसे बड़े एक्शन निर्देशक प्रशांत नील और सबसे बड़े एक्शन सुपरस्टार प्रभास पहली बार एक साथ आ रहे हैं. बता दें, प्रशांत नील ने जहां केजीएफ का निर्देशन किया हैं. वहीं प्रभास की बाहुबली फ्रेंचाइजी को इस युग में अब तक की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक माना जाता हैं।.ऐसे में दोनों का साथ आना वास्तव में फिल्म को खास बनाता है.

इस दिन रिलीज होगा टीजर

लंबे इंतजार के बाद होम्बले फिल्म्स की आने वाली 'सालार' का टीज़र अब 6 जुलाई को रिलीज़ होने के लिए तैयार है, जो सभी भाषाओं के लिए एक टीज़र होगा. केजीएफ 2 और कांतारा जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों के साथ साल 2022 में राज करने के बाद 'सालार' के भी हिट होने की उम्मीद है, जो यकीनन बॉक्स ऑफिस पर नए रिकॉर्ड सेट करने जा रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Prabhas (@actorprabhas)

ऐसे में इस मेगा-एक्शन से भरपूर फिल्म की एक झलक देखने का उत्साह भी तेज है. होम्बले फिल्म्स की सालार में प्रभास के साथ पृथ्वीराज सुकुमारन, श्रुति हासन और जगपति बाबू भी होंगे. प्रशांत नील के निर्देशन में बनी यह फिल्म 28 सितंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

ये भी पढ़ें- Bharti Singh Birthday: कभी अच्छे खाने को तरसती थी भारती सिंह, आज करोड़ों की हैं मालकिन, जानें नेटवर्थ

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप 

ट्रेंडिंग न्यूज़