प्रभास ने फैंस को दिया खास तोहफा, 43वें जन्मदिन पर ऐसे बढ़ाई सबकी बेचैनी

Happy Birthday Prabhas: साउथ सुपरस्टार प्रभास आज अपना 43 वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं. एक्टर ने अपने जन्मदिन के खास मौके पर फैंस के साथ फिल्म आदिपुरुष का पोस्टर शेयर किया है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 23, 2022, 12:36 PM IST
  • प्रभास ने सेलिब्रेट किया 43वां जन्मदिन
  • आदिपुरुष का नया पोस्टर हुआ जारी
प्रभास ने फैंस को दिया खास तोहफा, 43वें जन्मदिन पर ऐसे बढ़ाई सबकी बेचैनी

नई दिल्ली: Happy Birthday Prabhas: प्रभास आज अपना 43 वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं. एक्टर ने अपने जन्मदिन के मौके पर फैंस के साथ खास तोहफा शेयर किया है. इस खास मौके पर एक्ट्रेस  ने अपनी फिल्म आदिपुरुष का नया पोस्टर जारी किया है. प्रभास के जन्मदिन पर फिल्म का नया पोस्टर फैंस के लिए काफी अच्छा गिफ्ट है. पोस्टर में प्रभास श्रीराम बनकर प्रकट हुए हैं. 

आदिपुरुष का नया पोस्टर रिलीज 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Prabhas (@actorprabhas)

प्रभास की अपकमिंग फिल्म आदिपुरुष इन दिनों काफी ट्रेंड में बनी हुई है. फिल्म में प्रभास श्री राम के किरदार में नजर आएंगे. फिल्म के नए पोस्टर की बात करें तो प्रभास राम के किरदार में नजर आ रहे हैं. उनका दूसरा लुक फैंस को जरूर पसंद आएगा. 

धनुष-तीर लिए नजर आए प्रभास 
प्रभास के सेकेंड लुक की बात करें तो प्रभास तीर-धनुष लिए जंग के मैदान में नजर आ रहे हैं. प्रभास के पीछे उनकी वानर सेना नजर आ रही है. फोटो शेयर करते हुए प्रभास ने लिखा- मर्यादा पुरुषोत्तम प्रभु श्री राम. बता दें कि फिल्म 12 जनवरी को रिलीज हो रही है. 

आदिपुरुष का विवादों से रहा रिश्ता 
प्रभास की फिल्म आदिपुरुष का टीजर रिलीज के बाद से फिल्म विवादों में घिर गई थी. फिल्म के खराब VfX और रावण के लुक्स को लेकर फिल्म मेकर्स को काफी ट्रोल किया गया है. बता दें कि फिल्म में सैफ अली खान रावण के किरदार में नजर आएंगे. 

इसे भी पढ़ें: Video: उर्फी जावेद ने टॉपलेस होकर दी दिवाली की बधाई, यूजर्स बोले-कल्चर मत खराब करो!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़