Pop Kaun Trailer: Satish Kaushik की कॉमेडी ने एक बार फिर हंसाया, आखिरी ट्रेलर देख फैंस हुए गमगीन

Pop Kaun Satish Kaushik Web Series: सतीश कौशिक अपनी कॉमेडी से लोगों को हंसाने आ रहे हैं. भले ही वो जाते हुए लोगों की आंखों में आंसू दे गए लेकिन वेब सीरीज के जरिए ओटीटी पर उनकी वापसी देख लोग फिर एक बार उनकी कॉमेडी की जादूगरी देख पाएंगे.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 11, 2023, 11:46 AM IST
  • सतीश कौशिककी आएगी फिर याद
  • कमाल की कॉमेडी से हंसाएंगे
Pop Kaun Trailer: Satish Kaushik की कॉमेडी ने एक बार फिर हंसाया, आखिरी ट्रेलर देख फैंस हुए गमगीन

Satish Kaushik Web Series: Disney Plus Hotstar ने सतीश कौशिक को श्रद्धांजलि देते हुए शुक्रवार को पॉप कौन का ट्रेलर रिलीज किया. सतीश कौशिक की मौत 9 मार्च को होली के तुरंत बाद कार्डिएक अरेस्ट आने से हुई. कॉमेडी के जगत हमेशा अपनी अलग पहचान बनाने वाले सतीश कौशिक का यूं जाना फैंस के लिए काफी निराश करने वाली खबर है. वहीं उन्हें ट्रेलर में देख फैंस की हंसी नहीं रुक पा रही हैं.

कॉमेडियंस की फौज

पॉप कौन के ट्रेलर की बात करें तो इसमें आपको कॉमेडी जगत के कई चेहरे देखने को मिलेंगे. सतीश कौशिक के अलावा जॉनी लीवर, जेमी लीवर, चंकी पांडे, राजपाल यादव, सौरभ शुक्ला, कुणाल खेमू भी आपको नजर आएंगे. कृति सेनन की बहन नूपुर सेन भी आपको अपनी स्क्रीन प्रेजेंस से सरप्राइज कर देंगी. कॉमेडी से भरे इस ट्रेलर में सतीश कौशिक फिर से एक बार अपनी कॉमेडी से सबको किल करने वाले हैं.

बाप की तलाश में

ट्रेलर एक खोज पर आधारित है. खोज है पॉप की यानी पिता की तलाश कि बाप आखिर है कौन? कुणाल खेमू जो सारी उम्र लोगों को कहते रहते हैं कि जानता नहीं है कि मेरे बाप कौन है? आखिर में तब कनफ्यूज हो जाते हैं जब उनके पिता इनकार कर दते हैं कि वो उनके असली बाप नहीं है. फिर असली बाप की तलाश शुरू होती हैं और कनफ्यूजन का तड़का लगता है.

कृति की बहन की एंट्री

नूपुर सेनन कुणाल खेमू के लव इंटरेस्ट के तौर पर स्क्रीन पर दिखाई देंगी. इस वेब सीरीज के सारे एपिसोड 17 मार्च से डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज कर दिए जाएंगे. कुणाल खेमू ने ट्रेलर शेयर करते हुए कैप्शन में भी लिखा कि कॉमेडी के दिग्गज सतीश कौशिक जी को सलाम जिनके काम ने हमें सालों तक हंसाया. फैंस भी ट्रेलर देख सतीश कौशिक की तारीफ कर रहे हैं. लोग उन्हें बहुत मिस करते हुए नजर आए.

ये भी पढ़ें- Deepika Padukone: दीपिका पादुकोण के कर्वी फिगर ने खींचा ध्यान, स्टाइलिश अंदाज में आईं नजर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़