पूनम पांडे ने लॉकअप में किया था पीरियड को लेकर खुलासा, कहा था- 'कैमरे पर नहीं बता' सकती

Poonam Pandey Death: पूनम पांडे की मौत पर अब तक सस्पेंस बना हुआ है.  पूनम पांडे ने लॉकअप शो के दौरान पीरियड्स से जुड़ी समस्या का जिक्र किया था.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 2, 2024, 06:21 PM IST
  • पूनम पांडे ने शो में की थ पीरियड्स से जुड़ी बात
  • मुनव्वर से लॉकअप शो में किया था खुलासा
पूनम पांडे ने लॉकअप में किया था पीरियड को लेकर खुलासा, कहा था- 'कैमरे पर नहीं बता' सकती

नई दिल्ली: पूनम पांडे की मौत पर अब तक सस्पेंस बना हुआ है. उनकी टीम का बोलना है कि एक्ट्रेस का निधन सर्वाइकल कैंसर की वजह से हुआ है. लॉकअप होस्ट कंगना समेत कई स्टार्स ने एक्ट्रेस को श्रद्धांजलि दी है. वहीं इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें वह बोली हैं कि बड़ी न्यूज आने वाली है और उन्हें लोगों को सरप्राइज देना अच्छा लगता है. ऐसे में लोगों के मन में कई तरह के सवाल आ रहे हैं कि पूनम पांडे की मौत की खबर सच या झूठ. पूनम पांडे ने लॉकअप शो के दौरान पीरियड्स से जुड़ी समस्या का जिक्र किया था. 

पूनम ने शो में की थी बात 
लॉकअप शो में नॉमिनेट होने पर पूनम ने रोई थी. उन्होंने मुनव्वर फारुकी से कहा था मैं तुझे कई टास्क जिता चुकी हूं. मेरे शरीर में कुछ दिक्कते हैं जिन्हें कैमरे पर नहीं बता सकती है. मैं हॉस्पिटल जाकर फिर यहां आ रही हूं. इसके बाद भी गेम खेल रही हूं. पूनम ने बताया था कि मुझे महीने से पीरियड्स नहीं आए हैं इस वजह से मुझे हेल्थ से जुड़ी दिक्कत है. 

मुनव्वर ने प्रिंस से की थी बात 
इस एपिसोड के बाद मुनव्वर प्रिंस से पूनम के पीरियड्स की प्रॉब्लम पर बात करते हुए दिखे थे. उन्होंने कहा था कि पूनम झूठ बोल रही है. मुनव्वर ने बोला उन्होंने खुद कहा थआ कि उनको पीरियड्स हुए हैं और फिर भी टास्क में अपना बेस्ट दे रही हैं. 

लॉकअप शो में आई थी नजर 
पूनम पांडे कंगना रनौत और एकता कपूर के साथ लॉकअप में नजर आई थी. ऑल्ट बालाजी के शो लॉकअप में पूनम पांडे काफी सुर्खियों में थी. खबरों के अनुसार लॉकअप सो के लिए पूनम पांडे को हर हफ्ते 3 लाख रुपये मिलते थे. लॉकअप शो के दौरान कंगना और पूनम मिले थे. 

ये भी पढ़ें- Poonam Pandey Death: पूनम पांडे का निधन, सर्वाइकल कैंसर ने 32 साल की उम्र में ली जान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़