PS2 Advance Ticket Booking: रिलीज से पहले ही ऐश्वर्या राय की फिल्म ने किया इतना कारोबार

PS2 Advance Ticket Booking: ऐश्वर्या राय, तृष्णा कृष्णनन और विक्रम के लीड रोल वाली फिल्म 'पोन्नियिन सेल्वन 2' शुक्रवार को सिनेमाघरों में दस्तक दे रही है. फिल्म के लिए दर्शकों में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Apr 27, 2023, 08:00 PM IST
  • 'पोन्नियिन सेल्वन 2' के लिए उत्साह
  • ऐश्वर्या की फिल्म से है काफी उम्मीदें
PS2 Advance Ticket Booking: रिलीज से पहले ही ऐश्वर्या राय की फिल्म ने किया इतना कारोबार

नई दिल्ली: मणि रत्नम (Mani Ratnam) के निर्देशन में बनी फिल्म 'पोन्नियिन सेल्वन 2' (Ponniyin Selvan 2) दर्शकों के बीच रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है. अपने इस प्रोजेक्ट के जरिए रत्नम ने चोल साम्राज्य के इतिहास को पूरी दुनिया के सामने रखा है. फिल्म के पहले भाग को खूब सफलता मिली थी. अब इसका दूसरा भाग 28 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है.

दर्शकों के बीच दिखी उत्सुकता

फिल्म को लेकर लंबे वक्त से दर्शकों में उत्सुकता देखने को मिल रही है. इसके लिए हजारों टिकट्स भी एडवांस में ही बुक हो चुक है. फिल्म के लिए एडवांस बुकिंग 24 अप्रैल से शुरू कर दी गई थी और पहले ही दिन से टिकट्स धड़ाधड़ बिक रही हैं. अब इसके 24 से 26 अप्रैल तक के आंकड़े सामने आए हैं.

50 हजार से भी ज्यादा बिके टिकट्स

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो सिर्फ कुछ ही दिनों में फिल्म 50 हजार से भी ज्यादा टिकट्स की सेल हो चुकी हैं. हालांकि, अब तक 27 और 28 मार्च की डिटेल्स सामने नहीं आई है. इसी के साथ फिल्म ने रिलीज से पहले 2 करोड़ रुपये से भी ज्यादा का कारोबार कर लिया है. हर दिन के साथ इसका बज बढ़ता ही जा रहा है.

28 अप्रैल को देगी सिनेमाघरों में दस्तक

गौरतलब है कि मणि रत्नम की 'पोन्नियिन सेल्वन 2' (PS2) में ऐश्वर्या राय बच्चन, चियान विक्रम, कार्ति, जयम रवि, तृषा, ऐश्वर्या लक्ष्मी, शोभिता धूलिपाला, प्रकाश राज और जयराम जैसे दिग्गज कलाकार नजर आने वाले हैं. फिल्म का पहला भाग 30 सितंबर 2022 को रिलीज किया गया था. अब इसका दूसरा भाग 28 अप्रैल 2023 को बड़े पैमाने पर सिनेमाघरों में दस्तक दे रहा है.

ये भी पढ़ें- TRP List: इस शो का हुआ बुरा हाल, जानिए किसके सिर सजा नंबर वन का ताज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़