30 सितंबर को रिलीज होगी 500 करोड़ के बजट की फिल्म 'पोन्नियिन सेल्वन', जयचित्र का लुक जारी

Ponniyin Selvan: निर्देशक मणिरत्नम की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'पोन्नियिन सेल्वन' इन दिनों काफी चर्चा में बनी हुई हैं. हाल ही में मेकर्स ने जयचित्र का लुक जारी किया है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 4, 2022, 11:22 PM IST
  • मणिरत्नम की फिल्म 30 सितंबर को होगी रिलीज
  • 'पोन्नियिन सेल्वन' जयचित्र के लुक हुआ जारी
30 सितंबर को रिलीज होगी  500 करोड़ के बजट की फिल्म 'पोन्नियिन सेल्वन', जयचित्र का लुक जारी

नई दिल्ली: फिल्म के ट्रेलर के लॉन्च से कुछ ही दिन पहले निर्देशक मणिरत्नम की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'पोन्नियिन सेल्वन' की यूनिट ने रविवार को फिल्म में अभिनेता प्रकाश राज, रहमान और जयचित्रा के लुक जारी किए.
प्रकाश राज ने सुंदरा चोझर की भूमिका निभाई है, रहमान ने मदुरंतकन की और जयचित्रा ने महाकाव्य फिल्म में सेम्बियन मादेवी की भूमिका निभाई है, 

जयचित्र का लुक जारी 
जो प्रख्यात लेखक कल्कि के क्लासिक 'पोन्नियिन सेल्वन' पर आधारित है. ट्विटर पर लाइका प्रोडक्शंस, जो मणिरत्नम की मद्रास टॉकीज के साथ फिल्म का निर्माण कर रही है, ने कहा, "हर गुलाब में कांटे होते हैं। सम्राट, रानी मां और बेटा यह सब चाहता है! प्रकाश राज को सुंदर चोजर के रूप में, जयचित्रा सेम्बियान मादेवी के रूप में और अभिनेता रहमान को मदुरंतकम के रूप में मिलें!"

30 सितंबर को होगी रिलीज 
फिल्म, जिसका पहला भाग 30 सितंबर को आने वाला है, एक शानदार कहानी है जो राजकुमार अरुलमोझी वर्मन के शुरूआती जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है, जो बाद में महान राजा चोझन के रूप में जाने गए.

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय आएंगी नजर 
मणिरत्नम की इस ड्रीम प्रोजेक्ट में अभिनेता विक्रम, ऐश्वर्या राय, तृषा, कार्ती, जयम रवि, जयराम, पार्थिबन, लाल, विक्रम प्रभु, जयराम, प्रभु और प्रकाश राज सहित कई बड़े सितारे हैं.
यह फिल्म देश में अब तक की सबसे महंगी परियोजनाओं में से एक होगी.

इसे भी पढ़ेंः KBC14: गोल्डन गर्ल निखत ने कहा, मेरे लिए पिता ने किया संघर्ष

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़