इस दिन रिलीज होगी 500 करोड़ के बजट वाली मणिरत्नम की फिल्म, ऐश्वर्या का लुक जारी

Ponniyin Selvan: निर्देशक मणिरत्नम की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'पोन्नियिन सेल्वन' इन दिनों काफी चर्चा में बनी हुई हैं. लगभग 500 करोड़ के बजट की ये फिल्म 30 सिंतबर को रिलीज होगी. हाल ही में मेकर्स ने ऐश्वर्या लक्ष्मी लुक जारी किया है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 3, 2022, 11:42 PM IST
  • 'पोन्नियिन सेल्वन' में ऐसी दिखेंगी ऐश्वर्या लक्ष्मी
  • 'पोन्नियिन सेल्वन' पूंगुझाली का लुक आया सामने
 इस दिन रिलीज होगी 500 करोड़ के बजट वाली मणिरत्नम की फिल्म, ऐश्वर्या का लुक जारी

नई दिल्ली: Ponniyin Selvan: निर्देशक मणिरत्नम की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'पोन्नियिन सेल्वन' की यूनिट ने शनिवार को फिल्म में अभिनेत्री ऐश्वर्या लक्ष्मी का समुद्रकुमारी पूंगुझाली का लुक जारी किया है. ट्विटर पर लाइका प्रोडक्शंस, जो निर्देशक मणिरत्नम की मद्रास टॉकीज के साथ फिल्म का निर्माण कर रही है, ने कहा, "हवा की तरह नरम, समुद्र की तरह शक्तिशाली! समुद्रकुमारी पूंगुझली के रूप में हैशटैग-ऐश्वर्या लक्ष्मी से मिलें!"

30 सितंबर को रिलीज होगी फिल्म 

प्रोडक्शन हाउस ने अपने ट्वीट में इस बात को दोहराया कि फिल्म का एक भव्य आडियो और ट्रेलर लॉन्च 6 सितंबर को नेहरू इंडोर स्टेडियम में होना था. फिल्म, जिसका पहला भाग 30 सितंबर को स्क्रीन पर हिट होने वाला है, प्रख्यात लेखक कल्कि के क्लासिक तमिल उपन्यास 'पोन्नियिन सेल्वन' पर आधारित है.

क्या है फिल्म की कहानी
शानदार कहानी, जो राजकुमार अरुल्मोझी वर्मन के प्रारंभिक जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है, जो बाद में महान राजा राजा चोजन के रूप में जाने गए. मणिरत्नम की ड्रीम प्रोजेक्ट कही जा रही इस फिल्म में विक्रम, ऐश्वर्या राय, तृषा, कार्थी, जयम रवि, जयराम, पार्थिबन, लाल, विक्रम प्रभु, जयराम, प्रभु और प्रकाश राज सहित कई शीर्ष सितारे हैं. 

500 करोड़ है बजट
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस फिल्म का बजट लगभग 500 करोड़ बताया जा रहा है. इतना ही नहीं खबरों की माने तो इस फिल्म के आडियो राइट्स करीब 24 करोड़ में बेचे गए हैं. यह परियोजना देश में अब तक की सबसे महंगी परियोजनाओं में से एक होगी. 

इसे भी पढ़ेंः रकुल प्रीत सिंह ने प्रोड्यूसर और फिल्म राइटर्स को लेकर दिया बड़ा बयान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़