Phone Bhoot Trailer Out: कैटरीना कैफ बनीं ग्लैमरस भूतनी, लेकर आई हैं एक बेहतरीन भूतिया प्लान

Phone Bhoot Trailer Out: 'फोन भूत' का ट्रेलर धमाल मचाने आ गया है. ऐसे में फिल्म में दो नालायक से लड़कों के पास एक बंपर ताकत आ जाती है. भूत को देखने के चक्कर में उनके पीछे भूत लग जाते हैं. ऐसे में फिल्म का ट्रेलर लोगों को काफी पसंद आ रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 10, 2022, 02:10 PM IST
  • 'फोन भूत' में कैटरीना कैफ बनीं भूतनी
  • बिजनेस प्लान के साथ दिलाएंगी मोक्ष
Phone Bhoot Trailer Out: कैटरीना कैफ बनीं ग्लैमरस भूतनी, लेकर आई हैं एक बेहतरीन भूतिया प्लान

नई दिल्ली: बॉलीवुड की एक के बाद एक बायकॉट फिल्मों के बीच एक बूतिया कॉमेडी लेकर गुरमीत सिंह आ गए हैं. उनकी 'फोन भूत' का ट्रेलर भी रिलीज हो गया है. ट्रेलर में कैटरीना कैफ एक ग्लैमरस भूत बनी हैं. वही फिल्म में जहां कुछ मोक्ष कुछ मकसद जैसी कहानी दिख रही है. वहीं भूतों से पैसा कमाने का एक बंपर आइडिया भी हाथ लगा है. ट्रेलर को देख आप हंसने पर हो जाएंगे मजबूर.

फिल्म की कहानी

फिल्म के ट्रेलर के शुरुआत में भी ये बता दिया गया है कि कहानी काल्पनिक है और इसमें काफी नापाक शक्तियों का इस्तेमाल किया गया है. स्क्रीन पर एक चुड़ैल दिखाई देती है जिसकी सफेदिया आंखें देख भले ही आपको कुछ सेकंड्स के लिए डर लगे लेकिन उसके बाद चुड़ैल गाड़ी से एक्सीडेंट हो जाता है. गाड़ी में सवार लोगों को लगता है कि महिला के पांव एक्सीडेंट से उल्टे हो गए हैं. फिर क्या चुड़ैल के पांव सीधे कर देते हैं और फिर ट्रेलर का फन शुरू होता है.

भूत का बिजनेस आइडिया

ट्रेलर में ग्लैमरस भूतनी की एंट्री होती है. जिसे देख दो उल्लू सी शक्ल वाले आदमी हैरान रह जाते है. तीनों के बीच एक डील होती है और एक कमाल का बिजनेस आइडिया लाया जाता है. जहां वो भूतों को मोक्ष दिलाने निकलते हैं. वेलकम टू 'फोन भूत'.

फिल्म मचाएगी धमाल

फिल्म में जैकी श्रॉफ आत्माराम का रोल निभा रहे हैं जो आत्माओं को कैद करके रखते हैं. फिल्म को गुरमीत सिंह ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में कैटरीना कैफ के अलावा फिल्म में सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर भी अहम भूमिका निभा रहे हैं. फिल्म 4 नवंबर को सिनेमाघरों में धमाल मचाएगी.

ये भी पढ़ें: World Mental Health Day: इन बॉलीवुड सितारों को थी दिमागी बीमारी, कुछ आज भी पागल खाने में हैं भर्ती

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़