मेहंदी के बाद संग्राम के साथ रोमांटिक अंदाज में नजर आईं पायल रोहतगी, तस्वीरों से नजर हटाना हुआ मुश्किल

अपने बेबाक बयानों को लेकर लाइम लाइट में बनी रहने वाली पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) जल्द ही संग्राम सिंह (Sangram Singh) के साथ शादी के बंधन में बंध जाएंगी. फैंस दोनों को ब्राइड और ग्रूम के लुक में देखने को बेताब हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 8, 2022, 01:33 PM IST
  • पायल-संग्राम का प्रीवेडिंग फोटोशूट हुआ वायरल
  • रोमांटिक अंदाज में नजर आया कपल
मेहंदी के बाद संग्राम के साथ रोमांटिक अंदाज में नजर आईं पायल रोहतगी, तस्वीरों से नजर हटाना हुआ मुश्किल

नई दिल्ली: टेलीविजन से लेकर कई फिल्मों में नजर आ चुकीं अभिनेत्री पायल रोहतगी  (Payal Rohatgi) अपने लवर बॉय पहलवान संग्राम सिंह (Sangram Singh)  की दुल्हन बनने को पूरी तरह से तैयार हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार दोनों 9 जुलाई को आगरा में सात फेरे लेगें. हाल में ही उनकी मेहंदी सेरेमनी की फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए हैं. वहीं अब दोनों का प्री-वेडिंग शूट भी वायरल हो रहा है. अब एक्ट्रेस ने संग्राम सिंह संग लेटेस्ट फोटोशूट की पिक्चर्स शेयर की हैं.

प्रीवेडिंग शूट की खूबसूरत तस्वीरें

पायल रोहतगी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ फोटो शेयर की हैं. फोटो में पायल और संग्राम एथनिक लुक में काफी खूबसूरत लग रहे हैं. जहां पायल ने बेहद सुंदर महरून एमब्रॉइडी लहंगा पहना है, तो वहीं संग्राम लाइट यलो कुर्ता पजमा और हाफ जैकेट में नजर आ रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sangram U Singh (@sangramsingh_wrestler)

पायल ने अपने लुक को सिंपल मेकअप, लॉन्ग ईयररिंग और हाफ ओपन हेयर के साथ कंप्लीट किया है. कपल फोटोज में बेहद खुश नजर आ रहे हैं.

फैंस ने गुड विशिज की शेयर

पायल रोहतगी ने संग्राम सिंह संग तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- 'हमारी जिंदगी के खूबसूरत सफर की शुरुआत होने जा रही है. आप सभी के आशीर्वाद और शुभकामनाओं की जरूरत है.' पायल की पोस्ट पर फैंस से लेकर सेलेब्स तक खूब प्यार लुटा रहे हैं, और दोनों को जीवन के इस नए सफर के लिए शुभकामनाएं दे रहे हैं.

मेहंदी सेरेमनी के फोटो हुए वायरल

संग्राम सिंह और एक्ट्रेस पायल रोहतगी की शादी की रस्में शुरू हो गई हैं. हाल में ही ऐक्ट्रेस ने अपनी मेहंदी की फोटोज और वीडियोज को इंस्टाग्राम पर शेयर किया था. मेहंदी में पायल पिंक आउटफिट में नजर आईं थी.

वहीं उनकी मेहंदी फैंस को खूब पसंद आई. बता दें की पायल और संग्राम एक दूसरे को 12 साल से डेट कर रहे हैं. दोनों ने कुछ महीने पहले ''लॉकअप'' शो में अपनी शादी का ऐलान किया था.

ये भी पढ़ें- James Caan: 'द गॉडफादर' फेम जेम्स कान का हुआ निधन, सितारों ने अर्पित की श्रद्धांजलि

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़