Pavitra Punia And Eijaz Khan: आसिम-हिमांशी के बाद क्या एजाज खान और पवित्रा पुनिया के रिश्ते में आ रही दरार?

Pavitra Punia And Eijaz Khan Break Up: एजाज खान और पवित्रा पुनिया की लव स्टोरी बिग बॉस 14 में शुरू हुई थी, लेकिन लगता है कि ये जोड़ी भी अब टूटने वाली है.    

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 13, 2023, 05:40 PM IST
    • क्या अलग हो रहे हैं एजाज खान और पवित्रा पुनिया?
    • कपल के ब्रेअकप की खबरें हो रही हैं वायरल
Pavitra Punia And Eijaz Khan: आसिम-हिमांशी के बाद क्या एजाज खान और पवित्रा पुनिया के रिश्ते में आ रही दरार?

नई दिल्ली: Pavitra Punia And Eijaz Khan Break Up: बिग बॉस के घर में जहां कंटेस्टेंट में के बीच जमकर कहासुनी देखी जाती है वहीं दूसरी तरफ कुछ लोगों में गहरा रिश्ता भी बन जाता है. बिग बॉस के घर से कई लोगों की प्रेमी जोड़ी निकली है. सलमान खान के कंट्रोवर्शियल शो के 14 सीजन के दो चर्चित कंटेस्टेंट एजाज खान और पवित्रा पुनिया की डेटींग खबरों ने खुब हवा पकड़ी थी. हाली ही में दोनों के ब्रेकअप की खबर लाइमलाइट में आ गई है.

क्या टूट रहा है पवित्रा और एजाज का रिश्ता?

हाल ही में आसिम रियाज और हिमांशु खुराना ने धर्म की वजह से अपने रिश्ते को खत्म करने की खबरे सानमे आई थी. अब खबरें आ रही हैं कि 2020 में आए ‘बिग बॉस 14’ शो में एजाज खान और पवित्रा पुनिया जिनके प्यार की चर्चा जमकर हो रही थी अब उन्हें लेकर भी भी कुछ ऐसी ही खबरें आ रही हैं. दरअसल मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि अब इनका रिश्ता भी खत्म होने के कगार पर है. बता दें ये कपल लंब समय से रिश्ते में हैं और करीब 3 सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. दोनों के ब्रेअकप खबरें फैंस को काफी हैरान कर सकती हैं.

साथ रह रहे हैं एजाज और पवित्रा

बता दें, डेटिंग के कुछ समय बाद ही ये कपल एक साथ रहने लगा था. अभी भी दोनों साथ रह रहे हैं, लेकिन दोनों के बीच का माहौल ठीक नहीं है. इसके अलावा कपल को लेकर ये बात भी नोटिस की गई कि दोनों सोशल मीडिया पर भी एक दूसरे को लेकर कम ही पोस्ट किया करते हैं. पिछले कुछ समय से दोनों इंस्टाग्राम पर एक-दूजे संग कोई तस्वीर भी पोस्ट नहीं की है.

पवित्रा से 10 बड़े हैं एजाज 

एजाज की बात करें तो उन्हें कई सारे इंटरव्यू में ये भी बताया था कि पवित्रा के उनके जीवन में आने से उनमें काफी सारे बदलाव आए हैं और वो उनको और बेहतरह इंसना बना रही हैं. बता दें दोनों की शादी की खबरें भी कई बार सुननो में आई मगर दोनों ने इसपर कभी कोई बयान नहीं दिया. 

ये भी पढ़ें- Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: अक्का साहिब को अपनी असली मां कहेगा ईशान, ईशा को होगा पछतावा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़