जब एक सीन के लिए रवीना टंडन ने डायरेक्टर से ले लिया था पंगा! एक्ट्रेस को चुकानी पड़ी थी बड़ी कीमत

Raveena Tandon: रवीना टंडन इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म पटना शुक्ला को लेकर चर्चा में हैं. इस बीच एक्ट्रेस ने पुराने दिनों को याद करते हुए एक किस्सा शेयर किया है, जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया है.  

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Mar 31, 2024, 01:05 PM IST
  • रवीना टंडन ने किया बड़ा खुलासा
  • डायरेक्टर से पंगे के बाद एक्ट्रेस ने छोड़ी थी फिल्म
जब एक सीन के लिए रवीना टंडन ने डायरेक्टर से ले लिया था पंगा! एक्ट्रेस को चुकानी पड़ी थी बड़ी कीमत

नई दिल्ली:Raveena Tandon:  रवीना टंडन की फिल्म 'पटना शुक्ला' को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा हैं. इस बीच एक्ट्रेस ने अपने पुराने दिनों को याद किया है. एक्ट्रेस ने बताया कि कैसे उनके लिए कैरेक्टर्स और कहानियां हमेशा अहम रही हैं. वहीं उन्होंने एक डायरेक्टर के साथ हुए अपने झगड़े का किस्सा भी शेयर किया.

रवीना टंडन का डायरेक्टर से हुआ पंगा

हाल में ही एक यूट्यूब चैनल को दिए इंटरव्यू में रवीना टंडन ने बताया कि कैसे एक सीन के लिए वे डायरेक्टर से पंगा से बैठी थी. इसका खामियाजा एक्ट्रेस को फिल्म छोड़कर भरा पड़ा था. रवीना ने पुराने दिनों को याद करते हुए कहा, 'मुझे याद है कि मैंने एक फिल्म साइन की थी, जिसमें सीन था कि बच्चा कोमा में है. जैसे ही मां अंदर आती है और बच्चे को मम्मा, मम्मा, मम्मा कहना था. इस सीन से ठीक पहले नर्स मेरे पास आकर बताती है कि आपका बच्चा कोमा में है. बस यही मैं अड़ गई थी.

सीन था गलत

एक्ट्रेस ने कहा मैंने सीन करने से मना कर दिया. मेरा सवाल था कि ऐसा कैसे हो सकता है. ये बिल्कुल ही इनलॉजिकल है. एक्ट्रेस नबताया कि वे ये सवाल लेकर डायरेक्टर के पास गईं. लेकिन डायरेक्टर उनकी बात सुनकर भड़क गए. लेकिन मैं अपनी बात पर अड़ी रहीं. 

छोड़ दी थी फिल्म

रवीना ने रिवील किया कि- 'डायरेक्टर ने गुस्से में कहा कि तुम मुझे डायरेक्शन करना मत सिखाओ. फिर मैंने कहा, सर, लेकिन यह एक साइंटिफिक फैक्ट है, हम गलत नहीं दिखा सकते हैं, लोग हम पर हंसेंगे. क्योंकि मेरी भी फैन फोलोइंग है. इसके बाद निर्देशक वहां से चले गए और मैंने तय किया कि मैं फिल्म नहीं करूंगी.'

ये भी पढ़ें- ऋषि कपूर के घूरने से ही जब Ranbir Kapoor के निकल आए थे आंसू, पापा के सामने थर-थर कांपते थे एक्टर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़