Parineeti Raghav Engagement: परिणीति चोपड़ा या राघव चड्ढा किसके पास है ज्यादा संपत्ति, जानें नेटवर्थ

Parineeti Raghav Engagement: परिणीति चोपड़ा  और  राघव चड्ढा आज 13 मई 2023 को सगाई कर रहे हैं. आइए जानते हैं परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की नेटवर्थ के बारे में.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 13, 2023, 06:28 PM IST
  • परिणीति और राघव की नेटवर्थ
  • जानें किसके पास है ज्यादा संपत्ति
Parineeti Raghav Engagement: परिणीति चोपड़ा या राघव चड्ढा किसके पास है ज्यादा संपत्ति, जानें नेटवर्थ

नई दिल्ली Parineeti Raghav Engagement: बॉलीवुड की जानी मानी  एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा  और  राघव चड्ढा आज 13 मई 2023 को सगाई कर रहे हैं. परिणीति चोपड़ा और राघव की इंजेगमेंट नई दिल्ली में हो रही है. परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में रस्में निभाई जाएंगी. राघव चड्ढा आम आदमी पार्टी के युवा नेता हैं तो वही परिणीति बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस हैं. आइए जानते हैं दोनों के पास कितनी संपत्ति हैं. 

राघव चड्ढा नेटवर्थ 
राघव चड्ढा एक राजनेता के साथ-साथ चार्टर्ड अकाउंटेंट भी हैं. राघव ने डेलॉइट, श्याम, मालपानी और ग्रांट थॉर्नटन जैसी फर्मों में काम किया. राघव बेहद साधारण लाइफ जीते हैं. मीडिया की खबरों के अनुसार राघव चड्ढा की कुल संपत्ति 50 लाख है. साल 2012 में राघव में आम आदमी पार्टी ज्वाइन की थी. वह सबसे कम उम्र के राज्यसभा सदस्य के तौर पर जाने जाते हैं. 

परिणीति चोपड़ा की संपत्ति 
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार परिणीति चोपड़ा की नेटवर्थ 60 करोड़ रुपये है. परिणीति की कमाई फिल्मों और विज्ञापन से होती है. परिणीति के पास मुंबई में सी-फेसिंग वाला घर भी है. इसके अलावा परिणीति चोपड़ा के पास जगुआर XJL, ऑडी ए6 और ऑडी Q5 जैसी लग्जरी  कारें भी हैं. नेटर्वथ के मामले में परिणीति चोपड़ा राघव से काफी आगे हैं. 

अक्टूबर में हो सकती है शादी
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार परिणीति और राघव ने अपने रिश्ते को सार्वजनिक रूप से कुबूल नहीं किया है. दोनों अक्सर कई बार साथ में नजर आ चुके हैं. दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. खबरों की माने तो अक्टूबर महीने में दोनों सात फेरे लेने वाले हैं. आधिकारिक रूप से राघव और परिणीति ने शादी की तारीख की पुष्टि नहीं की है. 

इसे भी पढ़ें:  Mother’s Day special: अभिनेत्री नहीं बनना चाहती थीं हेमा मालिनी, रोमांटिक सीन को लेकर मां करती थी ऐसे प्रोटेक्ट! 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़