Christmas की तैयारियों जुटीं श्वेता तिवारी, बेटी पलक ने शेयर की खास फोटोज

श्वेता तिवारी इस समय अपने बच्चों के साथ वक्त बिता रही हैं. अब एक्ट्रेस की कुछ फोटोज उनकी बेटी पलक तिवारी से शेयर की हैं, जिनमें क्रिसमस सेलिब्रेशन की तैयारियां करते हुए दिख रही हैं. यहां पूरा परिवार बहुत खुश और मस्ती के मूड में दिख रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 21, 2022, 06:44 PM IST
  • श्वेता तिवारी ने बच्चों के साथ की खूब मस्ती
  • पलक तिवारी ने शेयर की खूबसूरत फोटोज
Christmas की तैयारियों जुटीं श्वेता तिवारी, बेटी पलक ने शेयर की खास फोटोज

नई दिल्ली: श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) जितनी एक्टिंग अपने काम में रहती हैं, उतना ही ध्यान उन्होंने अपने बच्चों पर भी दिया है. सिंगल मदर होते हुए भी एक्ट्रेस अपनी हर जिम्मदारी को बहुत खूबसूरती से निभाती हैं. अपने प्रोजेक्ट्स और लुक्स के कारण तो श्वेता हमेशा खबरों में आ ही जाती हैं, लेकिन इस बार वह अपने बच्चों के साथ वक्त बिताती हुई नजर आई हैं. इन खूबसूरत पलों की एक झलक श्वेता की बेटी और एक्ट्रेस पलक तिवारी (Palak Tiwari) ने अपने इंस्टाग्राम के जरिए फैंस को दिखाई है.

काफी मस्ती के मूड में दिख रही हैं पलक और श्वेता

पलक ने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इनमें श्वेता अपनी बेटी पलक और बेटे के साथ क्रिसमस की तैयारियों में जुटी हुई दिख रही हैं. फोटोज में तीनों मिलकर क्रिसमस ट्री को सजा रहे हैं. यहां इन्होंने सेंटा क्लॉस वाली कैप भी पहनी है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii)

क्रिसमस के खास मौके के लिए ट्री और अपने घर की सजावट करने के बाद पलक अपने छोटे भाई के साथ मस्ती करती हुई भी दिखाई दे रही हैं. यहां श्वेता और उनका बेटा कुछ चिट्स पर लिखते हुए भी नजर आ रहे हैं.

काफी स्टाइलिश दिख रही हैं पलक और श्वेता तिवारी

पलक ने इन फोटोज को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'क्रिसमस मूड'. यहां वह रेड कलर का साटिन का लोअर और शर्ट पहने हुए दिख रही हैं, जिसकी स्लीव्स और लोअर में फर्र भी लगे हुए हैं. उन्होंने अपने इस लुक को न्यूड ग्लॉसी मेकअप से कंप्लीट किया है और बालों को ओपन रखा है. वहीं, मम्मी श्वेता ब्लू कलर की लॉन्ग डेनिम ड्रेस पहने हुए दिख रही हैं. उन्होंने भी नो-मेकअप लुक रखा है और बाल खुले छोड़े हैं. यहां पूरा परिवार क्रिसमस सेलिब्रेशन के लिए बिल्कुल तैयार दिख रहा है.

इन फिल्मों में दिखेंगी पलक तिवारी

गौरतलब है कि पलक तिवारी इस समय अपनी फिल्म 'रोजी: द सेफ्रोन चैप्टर' को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म से वह बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं. इसके अलावा पलक को सलमान खान की अगली फिल्म 'किसी का भाई किसी जान' में देखा जाएगा.

ये भी पढ़ें- TMC सांसद के जिम लुक ने खींचा ध्यान, ब्रालेट पहन फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़