पलक तिवारी खुद को मानती हैं हाइब्रिड नेपो किड, एक्ट्रेस बोलीं- मुझे मां 'श्वेता तिवारी' की वजह से नहीं मिला काम

पलक तिवारी ने सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान से बॉलीवुड डेब्यू किया है. पलक तिवारी का कहना है कि वह स्टार किड नहं है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 24, 2023, 07:03 PM IST
  • पलक तिवारी ने खुद को बताया आम इंसान
  • मां श्वेता तिवारी की वजह से नहीं मिला काम
पलक तिवारी खुद को मानती हैं हाइब्रिड नेपो किड, एक्ट्रेस बोलीं- मुझे मां 'श्वेता तिवारी' की वजह से नहीं मिला काम

नई दिल्ली: लोकप्रिय टीवी अभिनेत्री श्वेता तिवारी की बेटी एवं नवागंतुक कलाकार पलक तिवारी का कहना है कि एक कलाकार की बेटी होने के नाते उन्हें मिलने वाले विशेषाधिकार का उन्हें एहसास हैं, लेकिन वह मनोरंजन की दुनिया में अपने दम पर जगह बनाने की कोशिश करेंगी. पलक तिवारी फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ से हिंदी सिनेमा जगत में अपने करियर की शुरुआत कर रही हैं. सलमान खान अभिनीत यह फिल्म ईद के मौके पर शुक्रवार को बड़े पर्दे पर रिलीज हुई.

खुद को नहीं मानती है स्टार किड 
पलक ने साक्षात्कार में कहा, ‘‘ मैं न तो ‘स्टार किड’ हूं और न आम इंसान. मुझे बस इतना फायदा मिला है कि लोग मुझे आसानी से पहचान लेते हैं. इसका मतलब यह नहीं है कि इसकी (मां के अभिनेत्री होने की) वजह से मुझे काफी काम मिलने लगा हो. हालांकि मैं फिर भी खुद को खुशकिस्मत समझती हूं.’’ उन्होंने कहा, ‘‘ यह मेरे लिए नया है.. लोग मुझे इससे पहले भी पहचानते थे लेकिन मेरी मां की उपलब्धियों की वजह से.

इस फिल्म से डेब्यू करने वाली थी पलक 
इससे पहले पलक अरबाज खान की फिल्म ‘रोज़ी: द सैफ्रॉन चैप्टर’ से अपने करियर की शुरुआत करने वाली थीं, लेकिन उस फिल्म पर काम शुरू नहीं हो पाया. पलक ने कहा, ‘‘ जो होता है अच्छे के लिए होता है. ‘रोज़ी’ पर बात नहीं बन पाई लेकिन उसके बाद मुझे बहुत बड़े कलाकार (सलमान) के साथ काम करने का मौका मिला. मुझे नहीं लगता है कि इससे बेहतर शुरुआत कोई हो सकती थी.’’ फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ मिलने पर उनकी मां श्वेता तिवारी की प्रतिक्रिया के बारे में पूछे जाने पर पलक ने कहा, ‘‘ उन्होंने अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है. वह शायद फिल्म आने के बाद या शायद तीन या चार फिल्में आने के बाद तारीफ करें.’’ 

किसी का भाई किसी जान से किया एक्टिंग डेब्यू 
फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ का निर्माण ‘सलमान खान फिल्म्स’ (एसकेएफ) के बैनर तले किया गया है. फिल्म में सलमान खान के अलावा तेलुगु अभिनेता वेंकटेश, पूजा हेगड़े, जगपति बाबू, भूमिका चावला, विजेंदर सिंह, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल, शहनाज गिल और विनाली भटनागर जैसे कलाकार भी हैं. 

इनपुट- भाषा 

इसे भी पढ़ें:  बॉडी शेमिंग पर छलका शहनाज गिल का दर्द, बताया सलवार सूट की जगह स्टाइलिश ड्रेस पहनने का कारण 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़