बॉलीवुड में कदम रखते ही पलक तिवारी ने चलाया अदाओं का जादू, एथनिक लुक में भी ढाया कहर

पलक तिवारी अपनी डेब्यू फिल्म के बाद से ही खूब सुर्खियों में बनी हुई हैं. इस बार एक्ट्रेस ने ग्लैमरस अदाएं दिखाते हुए हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Apr 25, 2023, 09:29 PM IST
  • पलक तिवारी एथनिक लुक में भी हॉट दिखीं
  • पलक तिवारी सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं
बॉलीवुड में कदम रखते ही पलक तिवारी ने चलाया अदाओं का जादू, एथनिक लुक में भी ढाया कहर

नई दिल्ली: मशहूर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) भी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. बॉलीवुड में कदम रखते ही उन्होंने दुनियाभर के लोगों को अपनी अदाओं का दीवाना बना दिया है. पलक अपने फैंस के साथ इंस्टाग्राम के जरिए भी जुड़ी रहने की कोशिश करती हैं. अक्सर उनके स्टाइलिश लुक देखने को मिलते रहते हैं.

Palak Tiwari एथनिक लुक में भी किया मदहोश

बोल्डनेस के मामले में पलक तिवारी किसी से पीछे नहीं हैं. अब फिर से उनकी सिजलिंग अदाओं पर नजरें टिकी रह गई हैं. लेटेस्ट फोटोज में एक्ट्रेस डार्क ब्राउन कलर का हैवी सीक्वेंस वाला लहंगा पहने हुए नजर आ रही हैं. इसके साथ उन्होंने एक शोल्डर पर दुपट्टा कैरी किया है.

स्टनिंग दिख रही हैं पलक तिवारी

पलक ने इस एथनिक लुक में भी अपना कर्वी फिगर फ्लॉन्ट करते हुए कैमरे के सामने पोज दिए हैं. पलक ने अपने इस ग्लैमरस लुकको न्यूड मेकअप से कंप्लीट किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii)

उन्होंने यहां रोजी चीक्स और स्मोकी न्यूड आईज रखी है. इसके साथ एक्ट्रेस ने अपने बालों को ओपन रखा है. इन अदाओं के साथ पलक वाकई कहर ढा रही हैं.

पलक तिवारी को मिल रहे हैं कई प्रोजेक्ट्स

गौरतलब है कि पलक ने सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की है. इसके अलावा भी एक्ट्रेस के पास कई प्रोजेक्ट्स कतार में हैं. उन्हें जल्द ही संजय दत्त की भी एक अपकमिंग फिल्म में देखा जाएगा.

ये भी पढ़ें- उर्फी जावेद को रेस्टोरेंट में नहीं दी गई एंट्री, एक्ट्रेस ने ऐसे निकाली भड़ास

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़