Ms Marvel Episode 5: फवाद खान की हुई हॉलीवुड में एंट्री, सीरिज में दिखी भारत-पाकिस्तान के बंटवारे की झलक

 फवाद खान (Fawad Khan)न केवल पाकिस्तान बल्कि भारत में भी काफी पॉपुलर है. भारत में उनकी महिलाओं के बीच जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. उन्होंने अपनी स्माइल और हैंडसम लुक से काफी लोगों को दीवाना बनाया है. वहीं इन दिनों फवाद खान अपने हॉलीवुड डेब्यू को लेकर काफी चर्चा में बने हुए है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 8, 2022, 05:39 PM IST
  • डिज्नी प्लस हॉटस्टार के शो Ms Marvel में फवाद खान
  • फवाद खान के लीड किरदार की जमकर हो रही है तारीफ
Ms Marvel Episode 5: फवाद खान की हुई हॉलीवुड में एंट्री, सीरिज में दिखी भारत-पाकिस्तान के बंटवारे की झलक

नई दिल्ली: फवाद खान (Fawad Khan)न केवल पाकिस्तान बल्कि भारत में भी काफी पॉपुलर है. भारत में उनकी महिलाओं के बीच जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. उन्होंने अपनी स्माइल और हैंडसम लुक से काफी लोगों को दीवाना बनाया है. वहीं इन दिनों फवाद खान अपने हॉलीवुड डेब्यू को लेकर काफी चर्चा में बने हुए है. उन्होंने मार्वल सिनमैटिक यूनिवर्स से अपना डेब्यू किया है. फवाद खान को ओटीटी पर देखने के लिए फैंस बेताब हैं. 

मिस मार्वल (Ms Marvel)शो से किया डेब्यू 

पाकिस्तान और भारत की लड़कियों के पहले क्रश फवाद खान ने डिज्नी प्लस हॉटस्टार के शो मिस मार्वल के 5वें एपिसोड से अपना डेब्यू किया है.

बता दें कि फवाद खान के  मिस मार्वल सिनमैटिक यूनिवर्स में  निभाए गए किरदार की काफी तारीफ हो रही है.  

फवाद खान का किरदार

फवाद खान ने Ms Marvel के शो में हसन का किरदार प्ले किया है. हसन लीड रोल कमाला खान के परदादा का रोल किया है, जो कि एक स्वतंत्रता सेनानी है. जिसके साथ यह सीरीज 1942 में चली जाती है. इस एपिसोड में भारत और पाकिस्तान के बंटवारे के बारे में बताया गया है. 

Ms Marvel के एपिसोड 5 की कहानी 

1942 में हसन को आयशा से प्यार हो जाता है. इसके बाद दोनों शादी कर लेते है.

शादी के बाद इनके घर बेटी का जन्म होता है जो कमाला की नानी है. देश के बंटवारे के समय हसन और आयशा की बेटी बिछड़ जाती है. इसके बाद क्या होता है? कैसे वह अपने माता-पिता से मिलती है? कहानी में क्या मोड़ आते हैं. इन सब को आप मिस मार्वल शो में देख सकते हैं. 

सीरिज की कहानी 

मिस मार्वल 16 साल की लड़की कमाला खान की कहानी है जो कि एवेंजर्स की फैन हैं. इस सीरिज का पहला एपिसोड 8 जून 2022 को रिलीज किया था. इस सीरिज के 4 एपिसोड में बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर भी नजर आ चुके हैं. 

इसे भी पढ़ेंः बॉलीवुड ने इन स्टार्स के टैलेंट को किया नजरअंदाज, OTT से मिली शोहरत

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़