'पाखी' उर्फ Aishwarya Sharma ने 'गुम है किसी' को कहा अलविदा, शो के लिए कही ये बड़ी बात

Aishwarya Sharma Quits Ghum Hai Kisi Ke Pyar Meiin: टीवी का पॉपुलर शो 'गुम है किसी के प्यार में' से एक बढ़ा किरदार हमेशा के लिए गायब होने वाला है. जी हां शो में अब पाखी का विराट के लिए पागलपन अब देखने को नहीं मिलेगा.   

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : May 1, 2023, 03:11 PM IST
  • पत्रलेखा ने शो को कहा अलविदा
  • 'गुम है' में नजर नहीं आएंगी ऐश्वर्या शर्मा
'पाखी' उर्फ Aishwarya Sharma ने 'गुम है किसी' को कहा अलविदा, शो के लिए कही ये बड़ी बात

नई दिल्ली: Aishwarya Sharma Quits Ghum Hai Kisi Ke Pyar Meiin: 'गुम है किसी के प्यार में' स्टार प्लस का सबसे चर्चित टीवी शो है.  शो की कहानी लव ट्राएंगल पर बेस्ड है, जो दर्शकों को खूब पसंद आती है. लेकिन सीरियल में एक बड़ा ट्विस्ट आने वाला है. मेकर्स शो से एक बड़ा किरदार गायब करने वाले हैं. जी हां, अब दर्शकों को सीरियल में पाखी का किरदार नहीं दिखाई देगा. इस बात की पुष्टी खुद ऐश्वर्या शर्मा ने की है.

पाखी ने शो को कहा टाटा-बाय-बाय

पाखी, पत्रलेखा उर्फ ऐश्वर्या गुम है किसी के प्यार में शो से करीब ढाई साल से काम कर रही हैं. लेकिन अब उन्होंने सीरियल को अलविदा छोड़ने का पूरा मन बना लिया हैं. वहीं मेकर्स कहानी को भी अब इस तरह से मोड़ेंगे ताकि पाखी का रोल हमेशा के लिए खत्म हो जाए. दर्शक अब पाखी सई की लड़ाई, पाखी का विराट के लिए पागलपन और जुनून काफी मिस करने वाले हैं.

ऐश्वर्या ने खुद दी जानकारी

शो को अलविदा कहने की खबर को एक्ट्रेस ऐश्वर्या ने खुद कंफर्म किया. एक्ट्रेस ने कहा कि 'सभी अच्छी चीजों की तरह, शो के साथ मेरा जुड़ाव या कॉंट्रेक्ट खत्म हो रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aishwarya Sharma (@aisharma812)

पाखी का सफर खत्म होने के बाद मैं अपने साथ यादों से भरा बैग लेकर जा रही हैं. इस शो ने मुझे बहुत कुछ दिया है, जिसके बारे में मैंने सोचा भी नहीं था'.

क्या बोलीं ऐश्वर्या

एक्ट्रेस ऐश्वर्या ने कहा कि मैं शो 'गुम है किसी के प्यार में' की कर्जदार हूं, क्योंकि इस शो ने मुझे वो सब दिया है जो मैंने एक्सपेक्ट भी नहीं किया था, पर अब मुझे नई चुनौतियों को एक्सप्लोर करना है. करीब ढाई साल बाद इस शो को छोड़कर जाना बहुत मुश्किल है. एक्ट्रेस ने आगे कहा कि कोई भी चीज हमेशा नहीं रहती है. एक कलाकार के तौर पर हमेशा अलग और चैलेंजिंग करते रहना चाहिए. मैं अपने को-स्टार और नील के साथ काम करना बहुत ज्यादा मिस करूंगी.

इसे भी पढ़ें: केरल की लड़कियों के रंग पर यूजर्स ने किया भद्दा कमेंट, एक्ट्रेस Adah Sharma ने लगाई जमकर लताड़B

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़