ईशान खट्टर ने जब एक शो पर जाह्नवी कपूर की खोली थी पोल, अनन्या पांडे से किया था कंपेयर

Ishaan Khatter Birthday: ईशान खट्टर को हमेशा से ही दो वजहों के लिए जाना जाता है. सबसे पहले शाहिद कपूर का भाई होने की वजह से और लगातार अपने अफेयर्स और हीरोइंस के बीच गॉसिप का टॉपिक बनने की वजह से.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 1, 2022, 11:23 AM IST
  • ईशान खट्टर ने की शाहिद कपूर की तारीफ
  • बताया कि उनसे क्या सीखा है अब तक
ईशान खट्टर ने जब एक शो पर जाह्नवी कपूर की खोली थी पोल, अनन्या पांडे से किया था कंपेयर

नई दिल्ली: ईशान खट्टर ने अपने करियर की शुरुआत ही एक इंटरनेशनली फेमस डायरेक्टर के साथ काम करने से की. ईशान खट्टर का काम जितना बोलता है उससे ज्यादा चर्चा होती है उनके अफेयर्स. वैसे वो हमेशा खुद को सिंगल ही कहते हैं लेकिन जाह्नवी कपूर और अनन्या पांडे के साथ उनका नाम हमेशा जोड़ा जाता है. आइए उनके जन्मदिन पर उनकी लाइफ से जुड़े जरूरी लोगों के बारे में जानते हैं.

अनन्या पांडे हैं कूल

माजिद मजीदी ने Beyond The Clouds में ईशान खट्टर को लॉन्च किया. इसके बाद ईशान 'धड़क' में जाह्नवी कपूर और 'खाली पीली' में अनन्या पांडे के साथ नजर आए. ऐसे में जब ईशान ने उनकी दोनों को एक्ट्रेसेज के बारे में पूछा तो कहते हैं 'अनन्या पांडे और जान्हवी दोनों ही बहुत अलग हैं. एक तरफ अनन्या हैं जो बहुत ही Chilled किस्म की हैं. जो भी हैं सामने हैं. वहीं दूसरी ओर जाह्नवी कपूर हैं जो अपने काम को लेकर कमिटेड हैं और अच्छी फिल्में करना चाहती हैं. उनकी कोशिश यही रहती है कि वो हर बार एक नया मुकाम हासिल करें.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

शाहिद कपूर को करते हैं तंग

शाहिद कपूर को बेहद फोकस और रिस्पांसिबल बताते हैं ईशान खट्टर. ईशान खट्टर का मानना है कि वो कुछ वैल्यू सिस्टम पर काम करते हैं जिस वजह से मैं उन्हें इतना पसंद करता हूं. ईशान का कहना है कि जब वो खुद काम करते हैं तो उनके सामने बाकि सब ब्लर हो जाता है. वो नहीं जानते कि अगर वो ये काम नहीं करते तो क्या काम कर रहे होते.

शाहिद कपूर के हैं फैन

जब मैं काम भी नहीं करता था तब भी मैं शाहिद कपूर से बात करता रहता था. वो किस तरह की फिल्में चुनते हैं और किस तरह का काम करते हैं. ऐसे में शाहिद कपूर कई बार झुंझला भी जाते और कहते कि 'come on kid मैं यहां कुछ सीरियस काम कर रहा हूं'. हम दोनों एक ही चीज के लिए पैशनेट थे इसीलिए मैं उनके पास बैठकर बस उनके अनुभवों से सीखने की कोशिश करता था.

ये भी पढ़ें: Video: सनी लियोनी ने एयरपोर्ट पर मीडिया पर्सन पर कसा तंज, 'क्या लगा मैं हिंदी नहीं बोल सकती'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़