TMC सांसद ने बॉसी लुक में लगाया ग्लैमरस का तड़का, कैमरे में कैद हुआ सिजलिंग लुक

नुसरत जहां (Nusrat Jahan) अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के कारण अक्सर चर्चा में आ जाती हैं. इस बार एक्ट्रेस ने अपने बॉसी लुक में ग्लैमरस अदाओं का तड़का लगाया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 28, 2022, 07:29 PM IST
  • नुसरत जहां ने दिखाई सिजलिंग अदाएं
  • बॉसी लुक में कहर ढा रही हैं नुसरत जहां
TMC सांसद ने बॉसी लुक में लगाया ग्लैमरस का तड़का, कैमरे में कैद हुआ सिजलिंग लुक

नई दिल्ली: टीएमसी सांसद और बंगाली फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस नुसरत जहां (Nusrat Jahan) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. एक्ट्रेस ने नेता से ज्यादा एक्ट्रेस के तौर पर बखूबी खुद को साबित किया है. अक्सर उनके नए लुक्स लोगों को दीवाना बनाते रहते हैं. अब फिर से एक्ट्रेस ने कैमरे के सामने अपना स्टाइलिश अवतार दिखाया है.

Nusrat Jahan ने दिखाई लेटेस्ट फोटोशूट की झलक

नुसरत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अपनी पर्सनल लाइफ से लेकर प्रोफेशनल लाइफ तक की झलक एक्ट्रेस इंस्टाग्राम के जरिए फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. इस बार नुसरत ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की झलक फैंस को दिखाई है. यहां एक्ट्रेस रेड कलर का स्लीवलेस ब्लेजर और कैप्री पहने हुए नजर आ रही हैं. उन्होंने अपने इस लुक को फ्लॉन्ट करते हुए अदाएं दिखाई हैं.

काफी ग्लैमरस दिख रही हैं नुसरत जहां

नुसरत ने अपने इस स्टाइलिश बॉसी को सटल मेकअप और हूप ईयररिंग्स से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने अपने बालों को ओपन रखा है. इस लुक में एक्ट्रेस काफी ग्लैमरस और सिजलिंग दिख रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nussrat Jahan (@nusratchirps)

उनकी इन अदाओं को देखकर अंदाजा भी नहीं लगा सकते कि वह एक बच्चे की मां हैं. नुसरत ने आज भी खुद को इतना फिट और ग्लैमरस रखा है.

नुसरत जहां का ये लुक भी हुआ वायरल

नुसरत का ये लुक भी हर बार की तरह तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है. फैंस ने उनकी तारीफें करते हुए खूब कमेंट्स भी किए हैं. वैसे, हमेशा ही लोग एक्ट्रेस को देखने के लिए बेताब रहते हैं.

ये भी पढ़ें- रुबीना दिलैक ने स्किन फिट ड्रेस में फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर, दिखाया ग्लैमरस लुक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़