Nikki Tamboli की बोल्डनेस ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, कैमरे में कैद हुआ किलर लुक

निक्की तंबोली अपने नए फोटोशूट के कारण एक बार फिर से सुर्खियों में आ गई हैं. एक्ट्रेस का सिजलिंग अंदाज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. यहां वह रेड ड्रेस में कयामत ढा रही हैं. फैंस एक्ट्रेस की अदाओं से नजरें नहीं हटा पा रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 13, 2022, 11:03 PM IST
  • निक्की तंबोली ने दिखाई अदाएं
  • निक्की की लुक ने किया मदहोश
Nikki Tamboli की बोल्डनेस ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, कैमरे में कैद हुआ किलर लुक

नई दिल्ली: निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) अक्सर अपने फोटोशूट्स और लुक्स के कारण सुर्खियों में बनी रहती हैं. उन्होंने अपने स्टाइलिश अंदाज से हर किसी को अपना दीवाना बनाया है. फैंस आज निक्की की एक झलक देखने के लिए बेताब रहते हैं. एक्ट्रेस भी अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए अक्सर नए-नए लुक्स शेयर करती रहती हैं. अब फिर से निक्की का नया फोटोशूट तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Nikki Tamboli ने कराया बेहद हॉट फोटोशूट

लेटेस्ट फोटोज में निक्की रेड कलर की शिमरी ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं. उन्होंने यहां थाई हाई स्लिट स्किन फिट स्कर्ट और बेहद डीपनेक ब्लाउज कैरी किया है. इसके साथ उन्होंने मैचिंग का श्रग भी पहना है.

एक्ट्रेस ने इस लुक में अपना कर्वी फिगर फ्लॉन्ट करते हुए कैमरे के सामने एक से एक दिलकश पोज दिए हैं. एक्ट्रेस इस लुक में बहुत खूबसूरत और हॉट दिख रही हैं.

निक्की तंबोली की बोल्ड अदाओं पर फिदा हुए लोग

निक्की ने अपने इस लुक को न्यूड ग्लॉसी मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने बालों की पोनीटेल बनाई हुई है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nikki Tamboli (@nikki_tamboli)

अब फैंस के बीच निक्की का ये लुक तेजी से वायरल होने लगा है. फैंस उनके इस लुक की तारीफें करते हुए खूब कमेंट्स भी कर रहे हैं. लोगों ने एक्ट्रेस को हॉट बताते हुए उन पर प्यार लुटाया है. 

कई प्रोजेक्ट्स में दिखी निक्की तंबोली

गौरतलब है कि निक्की ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत साउथ इंडियन फिल्मों से की है. हालांकि, उन्हें पॉपुलैरिटी 'बिग बॉस 14' का हिस्सा बनने के बाद मिली. इस शो से निक्की ने घर-घर में अपनी एक खास पहचान हासिल कर ली. वहीं, आज निक्की को कई रियलिटी शोज और म्यूजिक वीडियोज में देखा जा रहा है. एक्ट्रेस लगातार कई प्रोजेक्ट्स के लिए साइन कर रही हैं.

ये भी पढ़ें- अनन्या पांडे के हॉट लुक ने उड़ाए होश, फोटोशूट के लिए पहनी ऐसी ड्रेस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़