KKK12: कौन होगा 'खतरों के खिलाड़ी 12' का विनर? रोहित शेट्टी के बाद अब निक्की तंबोली ने किया खुलासा!

Khatron Ke Khiladi 12: रोहित शेट्टी की होस्टिंग वाला शो 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 12' एक बार फिर से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है. शो का विनर कौन होगा, इस बारे में अभी ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन निक्की तंबोली ने भी रोहित शेट्टी की तरह विनर के नाम का खुलासा कर दिया है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 10, 2022, 12:23 PM IST
  • Khatron Ke Khiladi 12 निक्की तंबोली को आया पसंद
  • ऐक्ट्रेस ने रुबिका दिलैक को बताया शो का विनर
KKK12: कौन होगा 'खतरों के खिलाड़ी 12' का विनर? रोहित शेट्टी के बाद अब निक्की तंबोली ने किया खुलासा!

नई दिल्ली: Khatron Ke Khiladi 12 छोटे पर्दे पर रोहित शेट्टी द्वारा होस्टेड स्टंट रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 12' काफी शानदार दिख रहा है. शो की टीआरपी काफी अच्छी आ रही है, जिससे मेकर्स काफी खुश हैं. इस रियलिटी शो में होने वाला जोरदार एक्शन और कॉमेडी दर्शकों को खूब पसंद आ रही है. इस बार के कंटेस्टेंट न सिर्फ काफी एंटरटेनिंग हैं बल्कि स्टंट परफॉर्म करने में जी जान लगाते नजर औ रहे हैं, लेकिन इसी बीच निक्की तंबोली ने शो के विनर को लेकर कुछ औसा कह दिया है, जिससे हर तरफ बस उन्हीं की चर्चा हो रही है.

निक्की ने बताया विनर का नाम!

निक्की तंबोली से उनके फेवरिट कंटेस्टेंट्स के बारे में पूछा गया था. जिसके बाद बड़बोली निक्की हमेशा की तरह अपना एक्साइटमेंट संभाल नहीं पाईं और बातों-बातों में उन्होंने उस कंटेस्टेंट की तरफ इशारा कर दिया जो इस शो का विनर बन सकता है.

वो हसीना कोई और नहीं बल्कि रियलिटी टीवी शो 'बिग बॉस' की विनर रहीं रुबीना दिलैक है.

निक्की ने लिया रुबीना का नाम

निक्की तंबोली ने अपने फेवरेट खिलाड़ियों के बारे में बात करते हुए कहा कि रुबीना दिलैक शो में बहुत स्ट्रॉन्ग है. वह बहुत अच्छा परफॉर्म करेगी और हमेशा करती हैं. हमने उसे बिग बॉस में भी गेम खेलते देखा है और सभी को पता है कि वह कितनी जिद्दी हैं.

वह इस शो को जीत भी सकती हैं. जिसके कुछ देर बाद अपनी गलती को कवर करते हुए निक्की तंबोली ने कहा कि बाकी कंटेस्टेंट भी अच्छा कर रहे हैं, शो के आखिरी तक हमें इसे फोलो करना होगा, आगे कुछ भी हो सकता है.

रोहित शेट्टी ने भी दी रुबीना को शाबाशी

निक्की तंबोली के इस बयान को विनर के नाम को लेकर साफ हिंट तौर पर माना जा रहा है. बता दें कि निक्की और रुबीना के बीच बिग बॉस में जबरदस्त टक्कर देखने को मिली थी. वहीं अब वह उनकी फैन हो गई हैं. बता दें कि यह पहली बार वहीं है कि कोई रुबीना से इंप्रैस हुआ हो,  रोहित शेट्टी भी रुबीना दिलैक की तारीफ कर चुके हैं. उन्होंने कहा था कि- वह हर टास्क को बहुत शिद्दत के साथ करती हैं.

ये भी पढें- Vignesh-Nayanthara Wedding: कपल की शादी को पूरा हुआ 1 महीना, एक्ट्रेस ने शेयर की अनदेखी फोटोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़