निक्की तंबोली ने अब एथनिक लुक में लगाया बोल्डनेस का तड़का, परफेक्ट फिगर किया ऐसे फ्लॉन्ट

निक्की तंबोली अपने लुक्स की वजह से हर दिन सुर्खियों में बनी हुई हैं. एक्ट्रेस की हर अदा की उनके चाहने वाले खूब तारीफें कर रहे हैं. अब फिर निक्की के लेटेस्ट फोटोशूट पर सभी की नजरें टिकी रह गई हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 29, 2022, 08:11 PM IST
  • निक्की तंबोली का सिजलिंग लुक दिखा है
  • निक्की इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं
निक्की तंबोली ने अब एथनिक लुक में लगाया बोल्डनेस का तड़का, परफेक्ट फिगर किया ऐसे फ्लॉन्ट

नई दिल्ली: निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) उन कुछ कलाकारों में से एक हैं, जिनकी 'बिग बॉस' का हिस्सा बनते ही किस्मत पलट गई. निक्की को 'बिग बॉस 14' में कंटेस्टेंट के तौर पर देखा गया था. उन्होंने बेशक इस सीजन की ट्रॉफी न जीती हो, लेकिन एक्ट्रेस ने देशभर के लोगों के दिलों में अपने लिए एक खास जगह जरूर बना ली है. आज निक्की के फैंस उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. एक्ट्रेस से जुड़ी हर बात तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होने लगती है. ऐसे में निक्की के नए-नए लुक्स भी देखने को मिलते रहते हैं.

Nikki Tamboli ने कराया एथनिक लुक में फोटोशूट

निक्की भी अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया के जरिए जुड़ी रहने की कोशिश करती हैं. ऐसे में लगभग हर दिन एक्ट्रेस का एक नया अवतार उनके इंस्टाग्राम पेज पर देखने को मिल जाता है. अब फिर से निक्की ने अपने लेटेस्ट लुक की झलक दिखाई है. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस एथनिक लुक में दिख रही हैं. उन्होंने यहां पिंक और ऑरेंज शेड का एम्ब्रॉयडरी वाला लहंगा पहना है. इसके साथ उन्होंने स्लीवलेस डिजाइनर ब्लाउज कैरी किया है.

काफी अलग दिख रही हैं निक्की तंबोली

निक्की ने अपने इस लुक के साथ ग्रीन पर्ल वाला हैवी कुंदन का चोकर सेट, मांगटीका और हाथों में गोल्ड के बैंगल्स पहने हैं. इसके साथ एक्ट्रेस ने ग्लॉसी न्यूड रेड लिपस्टिक, रोजी चीक्स और स्मोकी आईज रखी हैं. यहां उन्होंने अपने बालों को बांधा हुआ है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nikki Tamboli (@nikki_tamboli)

निक्की इस लुक में काफी अलग दिख रही हैं. फैंस उनके इस देसी अंदाज के भी दीवाने हो गए हैं. लोगों ने एक्ट्रेस की तारीफें करते हुए खूब कमेंट्स किए हैं. निक्की ने भी अपने लुक को काफी फ्लॉन्ट किया है.

कई म्यूजिक वीडियोज में दिखी हैं निक्की

बता दें कि निक्की इस समय अपने कई लुक्स फैंस के साथ शेयर कर रही हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस को कई म्यूजिक वीडियोज के लिए भी साइन किया जा रहा है. फैंस तो उन्हें हमेशा ही पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित रहते हैं. निक्की भी पूरी कोशिश करती हैं कि वह अपने फैंस को निराश न करें.

ये भी पढ़ें- मौनी रॉय की बोल्डनेस ने उड़ाए होश, ऐसे कपड़े पहन घूमने निकलीं एक्ट्रेस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़