Nikki Tamboli Photos: साड़ी में भी हॉट दिख रही हैं निक्की तंबोली, दिए एक से एक किलर पोज

Nikki Tamboli New Photos: निक्की तंबोली के स्टाइल पर तो देशभर के लोग फिदा रहते हैं. 'बिग बॉस' से उन्होंने ऐसी पॉपुलैरिटी हासिल की आज फैंस उनकी एक झलक के लिए बेताब रहने लगे हैं. ऐसे में एक्ट्रेस के कई नए अंदाज भी तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो जाते हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 20, 2022, 01:10 PM IST
  • निक्की तंबोली ने साड़ी में दिखाया ग्लैमरस लुक
  • निक्की की अदाओं से फैंस की नजरें ही नहीं हट रहीं
Nikki Tamboli Photos: साड़ी में भी हॉट दिख रही हैं निक्की तंबोली, दिए एक से एक किलर पोज

नई दिल्ली: निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं हैं. उन्होंने अपने अलग अंदाज और स्टाइल की वजह से देशभर में अपनी एक खास जगह बना ली है. उन्हें बेशक अपनी एक्टिंग के कारण खास सफलता न मिल पाई हो, लेकिन एक्ट्रेस ने अपने लुक और स्टाइलिश अदाओं का जादू तो हर किसी पर चलाया है. आज फैंस तो उनकी एक झलक के लिए भी बेताब रहते हैं. ऐसे में एक्ट्रेस का हर लुक तेजी से वायरल होने लगता है.

Nikki Tamboli ने साड़ी पहन लगाया बोल्डनेस का तड़का

निक्की इंस्टाग्राम पर भी काफी एक्टिव हो गई हैं. अक्सर उनके पेज पर उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलक दिखाई देती रहती हैं. अब फिर से एक्ट्रेस का नया अवतार फैंस का ध्यान खींच रहा है.

फोटोज में निक्की नेट की ग्रे शिमर साड़ी में दिखाई दे रही हैं. इसके साथ उन्होंने स्लीवलेस साटिन का ब्लाउज पहने हुए देखा जा रहा है. निक्की ने अपने इस लुक को स्मोकी मेकअप से कंप्लीट किया है.

काफी हॉट दिख रही हैं निक्की तंबोली

निक्की या सटल बेस के सा ब्राउन लिपस्टिक और स्मोकी आईज रखी है. इसके साथ उन्होंने अपने बालों को हाफ बांधा हुआ है. एक्ट्रेस ने फोटोज में अपना कर्वी फिगर फ्लॉन्ट करते हुए कैमरे के सामने एक से एक बोल्ड पोज दिए हैं. यहां साड़ी में भी निक्की बेहद हॉट दिख रही हैं. फैंस उनकी तारीफें करते हुए अब खूब कमेंट्स कर रहे हैं.

इन गाने में दिखी थीं Nikki

गौरतलब है कि निक्की तंबोली को कई रियलिटी शोज में देखा जा चुका है. हालांकि उन्हें पहचाह 'बिग बॉस 14' का हिस्सा बनने के बाद ही हासिल हुई. इसके अलावा एक्ट्रेस कई साउथ फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं. इन दिनों उन्हें ज्यादा म्यूजिक वीडियोज में देखा जा रहा है. पिछली बार एक्ट्रेस सॉन्ग 'छोरी' में दिखाई दी थीं.

ये भी पढ़ें- Monalisa Photos: भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने पूल किनारे दिखाई बोल्ड अदाएं, दिए किलर पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़