VIDEO: लाइव कॉन्सर्ट कर रहे थे निक जोनस, स्टेज पर हो गया कुछ ऐसा कि...

VIDEO: प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के पति और हॉलीवुड सिंगर निक जोनस (Nick Jonas) भी अक्सर चर्चा में रहते हैं. इस बार निक का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसे देख फैंस परेशान हो रहे हैं.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Aug 16, 2023, 08:39 PM IST
  • फैंस पूछ रहे निक जोनस का हाल
  • निक को लेकर परेशान हुए फैंस
VIDEO: लाइव कॉन्सर्ट कर रहे थे निक जोनस, स्टेज पर हो गया कुछ ऐसा कि...

नई दिल्ली: ग्लोबल एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की अदाओं ने दुनियाभर के लोगों को दीवाना बनाया है. उनके हर अंदाज पर लोग मर मिटते हैं. वहीं, प्रियंका की तरह उनके पति निक जोनस (Nick Jonas) ने अपनी एक्टिंग से लेकर सिंगिंग तक, हर अंदाज से लोगों को अपनी ओर आकर्षित किया है. उनके हर म्यूजिक कॉन्सर्ट पर हजारों की भीड़ देखने को मिलती है. हाल ही में फिर निक का कॉन्सर्ट देखने के लिए भारी भीड़ जमा हुई है.

फैंस पूछ रहे Nick Jonas का हाल

बता दें कि हाल हीं में अमेरिका में सिंगर निक जोनस के लाइव कॉन्सर्ट का आयोजन किया गया था, जिसकी कई क्लिप्स इस समय सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं. इसी बीच अब निक का एक ऐसा वीडिया सामने आया है जिसे देख उनके चाहने वाले उनके लिए काफी परेशान हो गए हैं. इस वीडियो पर लोगों ने कमेंट्स कर निक से उनका हालचाल भी पूछना शुरू कर दिया है.

परफॉर्मेंस के दौरान हुआ हादसा

दरअसल, वीडियो में देखा जा सकता है कि लाइव कॉन्सर्ट के दौरान स्टेज पर जब निक परफॉर्मेंस दे रहे थे तभी गाना गाते हुए वह इतने खो गए कि उन्हें यह भी ध्यान नहीं रहा कि मंच के बीच में एक जगह खाली स्पेस बना हुआ है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jonas Daily News (@jonasdailynews_)

ऐसे में परफॉर्मेंस देते हुए उनका पैर नीचे की ओर चला गया और निक गिर पड़े. हालांकि, उन्होंने खुद को तुरंत ही संभाल लिया और अपनी परफॉर्मेंस जारी रखी.

फैंस कर रहे निक की तारीफ

निक को इस हादसे में चोट आई या नहीं फिलहाल इसे लेकर किसी भी तरह की कोई जानकारी नहीं मिल पाई है, लेकिन सिंगर के चाहने वाले उनके लिए काफी परेशान हो गए हैं. लगातार फैंस निक के लिए कमेंट्स कर उनका हाल पूछ रहे हैं. दूसरी ओर कई लोगों ने निक की तारीफें भी की हैं, कि उन्होंने गिरने के बाद भी खुद को बहुत सहजता से संभाला और परफॉर्मेंस  जारी रखी.

ये भी पढ़ें- Zareen Khan Hospitalised: जरीन खान की बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में कराना पड़ा भर्ती

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़