निया शर्मा ने पहना इतना रिवीलिंग टॉप, बोल्डनेस से किया हैरान

Nia Sharma Hot Photos: निया शर्मा ने अपने ग्लैमरस लुक का जादू एक बार फिर से फैंस पर चला दिया है. लेटेस्ट लुक में उन्हें ब्लू कलर का रिवीलिंग हॉल्टर नेक टॉप पहने हुए देखा जा रहा है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Apr 13, 2023, 08:09 PM IST
  • निया शर्मा की बेबाकी ने किया हैरान
  • निया के हॉट लुक पर टिक गई नजरें
निया शर्मा ने पहना इतना रिवीलिंग टॉप, बोल्डनेस से किया हैरान

नई दिल्ली: निया शर्मा (Nia Sharma) अपने लुक्स को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं. एक्ट्रेस के फैशन पर आज दुनियाभर के लोग फिदा रहते हैं. निया के चाहने वाले उनकी एक झलक के लिए बेताब पर रहते हैं. एक्ट्रेस ने अपनी अदाकारी से तो दर्शकों का दिल जीता ही है, लेकिन उन्होंने अपनी सिजलिंग अदाओं से ज्यादा पॉपुलैरिटी बटोरी है.

Nia Sharma ने फिर दिखाया सेक्सी लुक

निया शर्मा भी अपने फैंस के साथ जुड़ने का कोई मौका हाथ से नहीं जाने देतीं. ऐसे में लगभग हर दिन एक्ट्रेस फैंस के साथ अपने इंस्टाग्राम पेज पर कुछ न कुछ शेयर कर ही देती हैं. इस बार फिर से उन्होंने अपने सुपर हॉट से दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं. लेटेस्ट फोटोज में निया मोनोकिनी स्टाइल टॉप पहने हुए नजर आ रही हैं.

बेहद हॉट दिख रही हैं निया शर्मा

निया ने यहां ब्लू कलर का हॉल्टर नेक टॉप पहना है, जिसमें फ्रंट साइड में कट लगाया गया है. इसके साथ एक्ट्रेस ने लाइट ब्लू शेड की लो-वेस्ट डेनिम जीन्स पहनी है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

इसके साथ उन्होंने न्यूड मेकअप और स्मोकी आईज रखी है. एक्ट्रेस ने यहां अपने बालों को वेवी टच के साथ ओपन रखा है.

निया के कर्वी फिगर पर टिकी नजरें

निया इस लुक में काफी हॉट दिख रही हैं. फैंस उनकी अदाएं से नजरें ही नहीं हटा पा रहे हैं. यूजर्स ने उन्हें हॉट बताते हुए कई कमेंट्स किए हैं. खासतौर पर निया की परफेक्ट बॉडी पर लोग फिदा रहते हैं. एक्ट्रेस ने खुद को काफी मेनटेन रखा हुआ है.

ये भी पढ़ें- Bloody Daddy Teaser Out: पहली बार दिखा शाहिद कपूर का इतना खूंखार रूप, टीजर ने बढ़ाई बेचैनी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़