निया शर्मा सिर्फ टॉवल पहनकर आईं कैमरे के सामने, बेबाकी ने फिर उड़ाए होश

निया शर्मा के लुक्स पर फैंस हमेशा ही फिदा रहते हैं. अक्सर एक्ट्रेस के नए-नए लुक्स कैमरे में कैद हो जाते हैं. ऐसे में फैंस भी आज उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. निया के स्टाइल पर दुनियाभर के लोग फिदा रहते हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 27, 2022, 09:48 PM IST
  • निया शर्मा ने दिखाया बेहद हॉट लुक
  • निया ने की अदाओं पर टिकी नजरें
निया शर्मा सिर्फ टॉवल पहनकर आईं कैमरे के सामने, बेबाकी ने फिर उड़ाए होश

नई दिल्ली: निया शर्मा (Nia Sharma) अपने टीवी शोज या किसी भी अन्य प्रोजेक्ट से ज्यादा अपने लुक्स और बोल्डनेस की वजह से चर्चा में रहती हैं. आज उनके स्टाइल के चर्चे दुनियाभर में हैं. एक्ट्रेस की सिजलिंग अदाओं पर हर कोई फिदा हो जाता है. ऐसे में जहां एक ओर सोशल मीडिया पर निया की फैन फॉलोइंग तेजी से बढ़ती जा रही है, वहीं, फैंस भी उनके हर नए लुक को देखने के लिए बेताब रहते हैं. ऐसे में एक्ट्रेस का हर फोटोशूट तेजी से वायरल होता रहता है.

Nia Sharma ने टॉवल पहन कराया सिजलिंग फोटोशूट

निया अपने चाहने वालों के साथ इंस्टाग्राम पर भी जुड़ी रहती हैं. अक्सर उनके पेज पर उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलक देखने को मिलती रहती हैं. अब एक बार फिर से अपनी सिजलिंग अदाओं से हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है. इस फोटो में निया बेहद हॉट अंदाज में दिखाई दे रही हैं. उन्होंने इस फोटोशूट के लिए सिर्फ टॉवल पहना हुआ है.

बेहद हॉट दिख रही हैं निया शर्मा

इन तस्वीरों में निया ने अपना क्लोजअप कॉलाज शेयर किया है. यहां एक्ट्रेस टॉवल पहने हुए नजर आ रही हैं. उन्होंने अपने इस लुक को न्यूड पिंकिश मेकअप, रोजी चीक्स और स्मोकी पिंक आईज से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने अपने बालों को वेवी टच देकर ओपन रखा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

इस लुक में निया बेहद हॉट और गॉर्जियस दिख रही हैं. फैंस के बीच एक्ट्रेस का ये लुक तेजी से वायरल होने लगा है. लोगों ने उन्हें हॉट बताते हुए कमेंट में फायर वाले इमोजी शेयर किए हैं.

इस शो में दिखी थीं निया

गौरतलब है कि पिछली बार निया 'झलक दिखला 10' में कंटेस्टेंट के तौर पर नजर आई थीं. इसके अलावा एक्ट्रेस लगातार म्यूजिक वीडियोज के लिए भी साइन कर रही हैं. निया के चाहने वाले तो उन्हें हमेशा ही पर्दे पर देखने के लिए बेताब रहते हैं.

ये भी पढ़ें- तुनिषा की मौत का राज खोलेंगे फांसी के फंदे पर मिले खून के निशान? जानें फोरेंसिक टीम ने सेट पर क्या पाया

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़