Masaba Gupta Pregnancy: नीना गुप्ता बनने वाली हैं नानी, बेटी मसाबा गुप्ता ने किया प्रेग्नेंसी का ऐलान

Masaba Gupta Pregnancy: नीना गुप्ता की लाडली मसाबा गुप्ता जल्द ही मां बनने वाली हैं. उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान करते हुए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है, जो तेजी से उनके चाहने वालों और मशहूर फिल्मी सितारों के बीच वायरल हो रहा है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Apr 18, 2024, 08:33 PM IST
    • मसाबा ने किया प्रेग्नेंसी का ऐलान
    • पहले बच्चे को जन्म देंगी मसाबा
Masaba Gupta Pregnancy: नीना गुप्ता बनने वाली हैं नानी, बेटी मसाबा गुप्ता ने किया प्रेग्नेंसी का ऐलान

Masaba Gupta Pregnancy: बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा नीना गुप्ता की बेटी और मशहूर फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता जल्द ही मां बनने वाली हैं. उन्होंने यह खुशखबर खुद अपने सभी चाहने वालों को एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए दी है. उन्होंने 3 फोटोज के साथ यह गुडन्यूज दी है. ऐसे में अब मसाबा का ये पोस्ट तेजी से उनके चाहने वालों के बीच काफी वायरल होने लगा है. वहीं, उन्हें जिंदगी के इस नए पड़ाव के लिए ढेरों शुभकामनाएं भी मिलने लगी हैं.

मसाबा गुप्ता ने दी गुडन्यूज

मसाबा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट में लिखा, ‘एक खबर हमारे पास है, 2 नन्हे कदम हमारे घर में आने वाले हैं. कृपाय हमें अपनी दुआएं और आशीर्वाद और बनाना चिप्स भी भेजिए.’

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Masaba (@masabagupta)

मसाबा ने पोस्ट में एक प्रेग्नेंट लेडी वाला इमोजी शेयर किया है. वहीं, एक अन्य फोटो में वह पति सत्यदीप मिश्रा के कंधे पर सिर रखकर बैठी हुई नजर आ रही हैं. अब मसाबा का ये पोस्ट खीब वायरल हो रहा है.

नीना और रिचर्ड्स की बेटी है मसाबा

गौरतलब है कि मसाबा, एक्ट्रेस नीना गुप्ता और विवियन रिचर्ड्स की बेटी है. रिचर्ड्स से शादी से पहले ही नीना प्रेग्नेंट हो चुकी थीं, हालांकि, बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया. वहीं, नीना ने भी हिम्मत नहीं हारी और उन्होंने अकेले ही मसाबा की परविश की. अब दिग्गज अदाकारा नानी बनने जा रही हैं. 

सत्यदीप से की थी दूसरी शादी

बता दें कि मसाबा ने सत्यदीप मिश्रा से दूसरी शादी की थी. उनसे पहले उन्होंन 2015 में मधु मंटेना संग शादी रचाई थी, लेकिन दोनों का रिश्ता लंबे वक्त नहीं टिक पाया और 2019 में दोनों तलाक लेकर अलग हो गए. इसके 4 साल बाद मसाबा ने जनवरी, 2023 में सत्यदीप से शादी कर ली. इस खास मौके पर बॉलीवुड की कई हस्तियों ने शिरकत की थी.

ये भी पढ़ें- Anupamaa Spoiler: यशदीप को लेकर बापूजी की बातें करेगी अनुपमा को हैरान, वनराज को देगी चेतावनी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़