सोने के सिक्के, हीरों से जड़ा हार लेकर जब इस डायरेक्टर की पत्नी के पास पहुंची थीं नयनतारा, प्यार में की थीं सारी हदें पार

Nayantara Birthday: साउथ की ब्यूटीक्वीन नयनतारा (Nayanthara) आज 38 साल की हो गई हैं. एक्ट्रेस का जन्म आज ही के दिन 1984 में तिरुवल्ला में हुआ था. नयनतारा साउथ की टॉप एक्ट्रेस में से एक हैं.  

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Nov 18, 2022, 07:39 AM IST
  • 38वां जन्मदिन मना रही हैं नयनतारा
  • कई बेहतरीन फिल्मों में नजर आ चुकी हैं एक्ट्रेस
सोने के सिक्के, हीरों से जड़ा हार लेकर जब इस डायरेक्टर की पत्नी के पास पहुंची थीं नयनतारा, प्यार में की थीं सारी हदें पार

Nayantara Birthday: साउथ सुपरस्टार नयनतारा अपनी फिल्मों के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब लाइम लाइट में छाई रहती हैं. एक समय ऐसा था जब वो डायरेक्टर प्रभुदेवा (Prabhu Deva) के प्यार में पागल थीं. उनके जन्मदिन के मौके पर आपको उनके और प्रभुदेवा से जुड़े एक किस्से के बारे बता रहे हैं, जब उन्होंने प्रभु देवा से शादी के लिए उनकी पत्नि लता को रिश्वत तक दे डाली थी.

प्रभु देवा के प्यार में पागल थीं नयनतारा

प्रभुदेवा और नयनतारा एक दूसरे से बहुत प्यार करते थे. कहा जाता है कि नयनतारा प्रभु देवा के प्यार में हद से गुजर जाने को तैयार थीं. वह किसी भी हालत में बस उन्हें पाना चाहती थीं. एक्ट्रेस की वजह से डायरेक्टर की जिंदगी में तूफान आ गया था. कैंसर से पीड़ित बेटे की मौत के बाद प्रभुदेवा की जिंदगी में एक्ट्रेस की एंट्री हुई थी. दोनों के प्यार के चर्चे हर तरफ फैले हुए थे.

जब प्रभु देवा ने पत्नी से शादी की परमिशन मांगी

निर्देशक की पत्नी लता ने इस बारे में खुलकर बात करते हुए एक बार बताया था कि उनके पति ने एक्ट्रेस से दूसरी शादी करने के लिए उनसे परमिशन भी मांगी थी. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार नयनतारा पर प्रभुदेवा की पत्नी लता ने कई गंभीर आरोप लगाए थे.  उन्होंने कहा था कि 'एक्ट्रेस ने प्रभु देवा को उनकी फैमिली को पैसे देने से और मिलने से मना कर दिया था. जिसके बाद वह कोर्ट पहुंच गई थीं. ताकि उन्हें उनका हक वापस मिल सके. 

हद से गुजरीं नयनतारा

प्रभु देवा को पाने के लिए नयनतारा ने हर हद पार कर दी थी. कहा तो ये भी जाता है कि नयनतारा प्यार में इस कदर पागल थीं कि उन्हें कुछ सूझ ही नहीं रहा था. अफवाहें ऐसी भी रही हैं कि प्रभुदेवा से शादी के लिए एक्ट्रेस ने उनकी पत्नी को घूस देने की भी कोशिश की थी. नयनतारा ने डायरेक्टर से शादी के लिए उनकी पत्नी लता को 3 करोड़ रुपए, कुछ सोने के सिक्के और 85 लाख का नेकलेस गिफ्ट किया था, ताकि वह उनसे दूर हो जाए, और प्रभु दूसरी शादी कर सकें.

ये भी पढ़ें: Bday Special: अपारशक्ति खुराना को जब आठवीं क्लास में मिली थी सजा, छिपकर कर रहे थे ये काम

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़