Nayanthara Wedding Teaser: पर्दे पर दिखेगी नयनतारा और विग्नेश शिवन की शादी, वेडिंग डॉक्यूमेंट्री का टीजर हुआ आउट

Nayanthara Vignesh Wedding Documentary Teaser: साउथ सिनेमा की जानी मानी एक्ट्रेस नयनतारा और विग्नेश की शादी साउथ इंडस्ट्री की सबसे बड़ी शादी रही है. जल्द ही नेटफ्लिक्स पर नयनतारा और विग्नेश शिवन की वेडिंग डॉक्यूमेंट्री को रिलीज होगी. हाल ही में  डॉक्यूमेंट्री का टीजर रिलीज हुई है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 9, 2022, 09:11 PM IST
  • नयनतारा और विग्नेश की वेडिंग का टीजर हुआ जारी
  • देखें नयनतारा और विग्नेश की शादी की खूबसूरत झलक
Nayanthara Wedding Teaser: पर्दे पर दिखेगी नयनतारा और विग्नेश शिवन की शादी, वेडिंग डॉक्यूमेंट्री का टीजर हुआ आउट

नई दिल्ली: Nayanthara Wedding Documentary: साउथ सिनेमा की सुपरहिट एक्ट्रेस नयनतारा और विग्नेश की शादी साउथ इंडस्ट्री की बड़ी शादियों में से एक थी. वहीं फैंस अब नयनतारा और विग्नेश की शादी को ऑनलाइन देख पाएंगे. जी हां नयनतारा और विग्नेश शिवन की वेडिंग डॉक्यूमेंट्री जल्द ही नेटफ्लिक्स पर रिलीज की जाएगी. हाल ही में ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स ने नयनतारा और विग्नेश शिवन की वेडिंग डॉक्यूमेंट्री का टीजर शेयर किया है. आइए जानते हैं कब रिलीज होगी वेडिंग डॉक्यूमेंट्री. 

नयनताराः बियोंड द फेयरीटेल का टीजर आउट 

नयनतारा और विग्नेश शिवन की वेडिंग डॉक्यूमेंट्री का नाम 'नयनताराः बियोंड द फेयरीटेल' रखा गया है.  टीजर की बात करें तो इसमें उनकी शादी की एक झलक को दिखाया गया है. वहीं टीजर में नयनतारा और विग्नेश एक दूसरे के बारे में बताते हुए नजर आते हैं. विग्नेश ने टीजर में बोला है कि एक महिला के रूप में उनका स्वभाव बेहद प्रेरणादायक है. वह अंदर से भी बेहद खूबसूरत हैं. वहीं नयनतारा ने बताया कि मैं सिर्फ काम में यकीन रखती हूं लेकिन यह जानकर अच्छा लगता है कि आपके आस-पास इतना प्यार है, जो आपको मिल रहा है. 

 

महाबलीपुरम हुई थी शादी 
नयनतारा और विग्नेश शिवन की शादी महाबलीपुरम में 9 जून को हुई थी. शादी के दौरान काफी सुरक्षा का बंदोबस्त किया गया था ताकि कोई फोटो और वीडियो लीक न हो. 

ये बड़े स्टार शादी में हुए थे शामिल 
नयनतारा और विग्नेश की शादी के ग्रैंड सेरेमनी के दौरान कई बड़े स्टार्स शामिल हुए थे. शाहरुख खान, रजनीकांत, सूर्या, विजय सेतुपति, एआर रहमान, गौमत वासुदेव मेनन समेत कई स्टार्स शामिल हुए थे. 

नयनतारा और विग्नेश रिलेशनशिप 
नयनतारा और विग्नेश ने शादी से पहले लगभग 7 सालों तक एक दूसरे को डेट किया था. दोनों की पहली मुलाकात साल 2015 में डार्क कॉमेडी फिल्म नानुम राउडी धान के सेट पर हुई थी. विग्नेश इस फिल्म को डायरेक्ट कर रहे थे, वहीं इस फिल्म में नयनतारा लीड रोल में थी. इस फिल्म के बाद नयनतारा और विग्नेश को एक दूसरे  से प्यार हो गया.

इसे भी पढ़ेंः 'द कपिल शर्मा शो' के चंदू चायवाला के हाथ लगा बड़ा प्रोजेक्ट, जल्द करेंगे ओटीटी डेब्यू

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़