नयनतारा-विग्नेश की लव स्टोरी पर बनेगी डाक्यूमेंट्री, इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज

साउथ ऐक्ट्रेस नयनतारा और विग्नेश सिवान (Nayanthara Vignesh Shivan) ने हाल में ही धूम-धाम से शादी की थी. जिसकी कुछ फोटो लोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी. अब दोनों की शादी की डाक्यूमेंट्री को जल्द ही स्ट्रीम किया जाएगा.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 21, 2022, 05:14 PM IST
  • नयनतार-विग्नेश लव स्टोरी देखेगी दुनिया
  • नेटफ्लिक्स पर डॉक्यूमेंट्री होगी रिलीज
नयनतारा-विग्नेश की लव स्टोरी पर बनेगी डाक्यूमेंट्री, इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज

नई दिल्ली: साउथ की सुपरस्टार ऐक्ट्रेस नयनतारा और फिल्म निर्माता विग्नेश शिवन काफी लंबे समय तक एक दूसरे को डेट किया है. जिसके बाद दोनों न एक महीने पहले अपने रिश्ते को शादी का नाम दिया. दोनों की शादी काफी धूम धाम से हुई थी. शादी में टालीवुड से लेकर बॉलीवुड तक की कई हस्तियां पहुंची थी. अब स्टार्स जोड़ी क फैंस के लिए एक और बड़ी खुशखबरी आ गई. जिसे सुनकर उनका दिन बनने वाला है.

लव स्टोरी पर बनेगी  डॉक्यूमेंट्री

नयनतारा और विग्नेश की शादी तमिलनाडु के महाबलीपुरम के एक आलीशान रिसॉर्ट में हुई थी. अब नेटफ्लिक्स दोनों की लव स्टोरी पर डॉक्युमेंट्री बनाने जा रहा है. फिलहाल इस डॉक्यूमेंट्री का अभी तक टाइटल डिसाइड नहीं किया गया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vignesh Shivan (@wikkiofficial)

यह भारत में दिखाई जाने वाली लव स्ट्रोरी डॉक्यूमेंट्री होने वाली है.

नेटफ्लिक्स इंडिया ने दी जानकारी

नेटफ्लिक्स इंडिया सीरीज हेड तान्या बामी इस बात की जनकारी दी. उन्होंने कहा कि हम अनस्क्रिप्टेड कंटेंट का घर हैं, जो भारत और बाहर के दर्शकों को जोड़े रखने में मदद करता है. 20 साल के अपने करियर में नयनतारा एक बड़ी सुपरस्टार बनकर उभरी हैं,

और उनके करोड़ों फैंस हैं. क्रिएटिव पार्टनर, निर्देशक गौतम वासुदेवन और राउडी पिक्चर्स के साथ मिलकर बनी इस डॉक्युमेंट्री में नयनतारा की विग्नेश से शादी होने तक की खूबसूरत कहानी को अपने सदस्यों को दिखाने के लिए हम इंतजार नहीं कर सकते. हम जल्द से जल्द इसे स्ट्रीम करने की योजना बना रहे हैं.

पहले कैंसिल हुई थी डील!

नयनतारा और विग्नेश शिवन ने कई ओटीटी प्लेटफार्मों के साथ बात की थी. रिपोर्ट के अनुसार, बाद में नेटफ्लिक्स के साथ डील फाइनल हुई. नेटफ्लिक्स ने शादी की व्यवस्था के लिए भुगतान भी किया था. वहीं, कपल के शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करने के बाद प्लेटफॉर्म ने उन्हें नोटिस भी दिया गया था और नेटफ्लिक्स ने डील कैंसिल कर दी थी. अब नेटफ्लिक्स ने गलत खबरों पर फुल स्टॉप लगा दिया है. बता दें कि नयनतारा की शादी में शाहरुख खान, रजनीकांत, सूर्या, ए आर रहमान, मणिरत्नम जैसे कई दिग्गज लोग पहुंचे थे.

ये भी पढ़ें- 'लाल सिंह चड्ढा' का नया पोस्टर रिलाज, पहली बॉलीवुड फिल्म में नागा चैतन्य का दिखा ऐसा अवतार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़