Vignesh-Nayanthara Wedding: कपल की शादी को पूरा हुआ 1 महीना, एक्ट्रेस ने शेयर की अनदेखी फोटोज

साउथ एक्ट्रेस नयतारा और विग्नेश सिवान (Vignesh Shivan Nayanthara wedding) आज से एक महीने पहले ही शादी के बंधन में बंधे थे. उनकी ग्रैंड वेडिंग ने काफी लाइम लाइट बटोरी थी. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 10, 2022, 10:27 AM IST
  • नयनतारा-विग्नेश ने वन मंथ एनिवर्सरी की सेलीब्रेट
  • ऐक्ट्रेस ने शाहरूख-रजनीकांत के साथ फोटो की शेयर
Vignesh-Nayanthara Wedding: कपल की शादी को पूरा हुआ 1 महीना, एक्ट्रेस ने शेयर की अनदेखी फोटोज

नई दिल्ली: नयनतारा और विग्नेश शिवन (Vignesh Shivan- Nayanthara) साउथ इंडस्ट्री के सबसे फेमस कपल्स में से एक हैं. दोनों ने एक-दूसरे को काफी लंबे वक्त तक डेट किया और अब शादी कर ली है. कपल आज शादी की वन मंथ एनिवर्सरी मना रहे हैं. इस स्पेशल डे पर साउथ की सुपरस्टार नयनतारा ने अपनी ग्रैंड वेडिंग की कुछ अनदेकी फोटोज शेयर की हैं, जिनमें वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं. कपल कि इन फोटोज में इंडस्ट्री के कुछ बड़े नामी लोग नजर आ रहे हैं. फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं.

शाहरुख खान के गले लगी नयनतारा

आज के इस खास मौके पर ऐक्ट्रेस नयनतारा (Nayanthara)  ने कुछ बेहद खास तस्वीरें शेयर की है. एक फोटो में  शाहरुख खान (Shahrukh Khan)  नयनतारा को प्यार से गले लगाते दिख रहे हैं. एक दूसरी फोटो में कपल के साथ बात करते नजर आ रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vignesh Shivan (@wikkiofficial)

शादी के लाल जोड़े में सजी नयनतारा बेहद खूबसूरत लग रही हैं. उन्होंने रेड कलर की साड़ी के साथ सिंपल मेकअप और हैवी ज्वैलरी कैरी की है.

रजनीकांत और सूर्या भी आए नजर

विग्नेश ने शादी से रजनीकांत के साथ तस्वीरें भी शेयर कीं और लिखा- प्यारे थलाइवर रजनीकांत सर के साथ. हमें अच्छी इच्छा के साथ आशीर्वाद दे रहे हैं. हमारी एक महीने की सालगिरह पर कुछ ग्रेट मोमेंट्स शेयर करने के लिए अच्छा दिन.

बिग्नेश ने सूरिया के साथ भी फोटो शेयर की. फोटो में अभिनेत्री ज्योतिका भी नजर आ रही हैं.

जवान में दिखेगी शाहरुख- नयनतारा की जोड़ी

शाहरुख खान और नयनतारा पहली बार निर्देशक एटली की फिल्म ‘जवान’ में साथ दिखाई देंगे. थाईलैंड में अपने हनीमून के बाद, नयनतारा को प्रोजेक्ट की शूटिंग शुरू करने के लिए मुंबई में देखा गया था. जवान से शाहरुख खान का पहला लुक रिलीज किया जा चुका है.  फिल्म को हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज किया जाएगा.

ये भी पढ़ें- Star Parivaar में 'शमशेरा' का हुआ ग्रैंड वेलकम, रणबीर कपूर की आरती उतारती नजर आईं अनुपमा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़