तलाक के बाद इस एक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं नागा चैतन्य ! सामने आई तस्वीर

नागा चैतन्य के तलाक के बाद उनकी डेटिंग की खबरों ने एक बार फिर जोर पकड़ा है. बता दें कि उन्हें लंदन में एक अभिनेत्री के साथ स्पॉट किया गया है जिसकी तस्वीर लंदन के ही एक शेफ ने शेयर की है. तस्वीर के वायरल होने के बाद से ही नागा के फैंस उनके रिलेशनशिप पर मुहर लगा रहे हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 29, 2023, 06:46 PM IST
  • लंदन में एक्ट्रेस के साथ हुे स्पॉट
  • होटल के शेफ ने शेयर की थी तस्वीर
तलाक के बाद इस एक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं नागा चैतन्य ! सामने आई तस्वीर

नई दिल्ली: टॉलीवुड एक्टर नागा चैतान्य ( Naga Chaitanya) का साल 2021 में सुपरस्टार सामंथा रूथ प्रभु ( Samantha Ruth Prabhu) के साथ तलाक हो गया था. इसके कुछ समय बाद नागा के एक्ट्रेस सोभिता धुलिपला (Sobhita Dhulipala) के साथ अफेयर की खबरें सामने आई थीं, हालांकि उस वक्त दोनों ने अपने रिलेशनशिप को लेकर कोई रिएक्शन नहीं दिया था , लेकिन अब दोनों की नई तस्वीर आई है जिसके बाद से उनके अफेयर्स की खबरों को पक्का समझा जा रहा है. 

शेफ के साथ सामने आई तस्वीर 

दरअसल सोशल मीडिया पर इन दिनों एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें नागा चैतन्य किसी रेस्तरां में एक शेफ के साथ फोटो खिंचवा रहे हैं.

फोटो के बैकग्राउंड में एक्ट्रेस सोभिता धुलिपला नजर आ रही हैं. उन्होंने अपने चेहरे पर हाथ रखा हुआ है. तस्वीर को देखने के बाद से फैंस नागा और शोभिता के डेटिंग की कयास लगा रहे हैं. 

फोटो शेयर कर की डिलीट 

दरअसल इस तस्वीर को शेफ सुरेंद्र मोहन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था. इस तस्वीर का स्क्रीनसॉट हर जगह काफी वायरल हो रहा है. हालांकि अब इस पोस्ट को शेफ ने अपने अकाउंट से डिलीट कर दिया है. ये फोटो लंदन की बताई जा रही है क्योंकि शेफ ने फोटो में जिस रेस्तरां को टैग किया है वो लंदन में स्थित है. 

कौन हैं सोभिता धुलिपला

सोभिता धुलिपला साउथ इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेस में गिनी जाती हैं. वह वेब सीरीज 'मेड इन हेवन' में अपनी एक्टिंग से काफी से चर्चा में आई थीं. इसके अलावा वह 'द नाइट मैनेजर' में भी नजर आई थीं. शोभिता को मणिरत्नम की फिल्म 'पोन्नियिन सेल्वन' में भी देखा गया है. 

ये भी पढ़ें- Nawazuddin Siddiqui: नवाज और आलिया के बीच होगा समझौता! वकील ने कही ये बात 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़