Khatron Ke Khiladi 12: मिस्टर फैजू करने जा रहे हैं धमाकेदार वापसी, इस एक्ट्रेस को भी मिलेगा दूसरा मौका

Khatron Ke Khiladi 12: रोहित शेट्टी के पॉपुलर शो 'खतरों के खिलाड़ी 12' में हाल ही में एलिमिनेशन हुआ था. जिसकी वजह से फैजल शेख शो से बाहर हो गए थे. वहीं खबरें आ रही हैं कि मिस्टर फैजू शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री करेंगे. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 29, 2022, 06:27 PM IST
  • शो में धमाकेदार वापसी करेंगे फैजल शेख
  • टीवी की इस बहु की भी होगी वाइल्ड कार्ड एंट्री
Khatron Ke Khiladi 12: मिस्टर फैजू करने जा रहे हैं धमाकेदार वापसी, इस एक्ट्रेस को भी मिलेगा दूसरा मौका

नई दिल्ली:Khatron Ke Khiladi 12: बॉलीवुड डायरेक्टर रोहित शेट्टी का पॉपुलर रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 12' इन दिनों काफी चर्चा में बना हुआ है. शो में लगातार ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिल रहे हैं. रोहित शेट्टी के पसंदीदा कंटेस्टेंट फैजल शेख शो से बाहर हो गए है.  मिस्टर फैजू का एलिमिनेशन काफी चौंकाने वाला हुआ क्योंकि उनकी शो में परफॉर्मेंस अभी तक शानदार रही थी. शो से फैजल का बाहर निकलना उनके फैंस के लिए बड़ा झटका था. वहीं अब शो मेकर्स ने फैजल शेख के फैंस के लिए एक खबर शेयर की है जिसे पढ़ फैंजू के फैंस खुशी से झूम उठेंगे. 

वाइल्ड कार्ड एंट्री होगी 
रोहित शेट्टी शो में अक्सर फैजू के जज्बे की तारीफ करते आएं हैं. ऐसे में उनके शो से बाहर जाने से फैंस को बड़ा झटका लगा है. हालांकि, मेकर्स ने अब एक खुशखबरी भी दी है, अगले हफ्ते फैजू वाइल्ड कार्ड के जरिए शो में दोबारा शानदार वापसी करने वाले हैं. 

सृति झा करेंगी शो में वापसी 
वाइल्ड एंट्री में फैजू के साथ साथ टीवी की टॉप एक्ट्रेस सृति झा भी वापसी करेंगी. शो के एक प्रोमो में दिखाया गया है कि अगले हफ्ते जल और सृति झा की एंट्री होगी. बता दें कि फैजल से पहले सृति झा शो से  बाहर हुई थी. 

प्रोमो में दिखा फैजल और सृति की वापसी 
हाल ही के एपिसोड के आखिर में दिखाए गए प्रोमो में दिखाया गया है कि फैजल कहते है कि- मुझे एक मौका और मिला है. मैं अपनी पूरी जान लगा दूंगा. वहीं प्रोमो में सृति कहती हैं- करेगा तो होगा ही. रोहित शेट्टी के शो में दोनों की वापसी से कई कंटेस्टेंट्स का चेहरे उतर सकते हैं. 

शो में हैं ये कंटेस्टेंट्स 
रोहित शेट्टी के पॉपुलर शो 'खतरों के खिलाड़ी 12' रियलिटी शो में इन दिनों कनिका मान, मोहित मलिक, रुबीना दिलैक,निशांत भट्ट, तुषार कालिया, राजीव अदातिया, प्रतीक सहजपाल और जन्नत जुबैर नजर आ रहे हैं. इन कंटेस्टेंट्स की धमाकेदार परफॉर्मेंस की वजह से शो टीआरपी में बना हुआ है. 

इसे भी पढ़ेंः 'द घोस्ट' का नया पोस्टर हुआ जारी, नागार्जुन के बर्थडे पर फैंस को मिला तोहफा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़