Monica O My Darling Review: इंप्रेस करने में नाकामयाब हुई फिल्म, नहीं चल पाया राजकुमार राव का जादू

Monica O My Darling Watch on Netflix: क्राइम थ्रिलर के दीवाने अपनी सीट की पेटी बांध लीजिए आपके दिल दहलाने मोनिका आ गई हैं. मोनिका ओ माय डार्लिंग में आपको कॉमेडी, थ्रिल और ढेर सारा सस्पेंस देखने को मिलेगा.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 12, 2022, 11:45 AM IST
  • हुमा कुरैशी बनीं मोनिका
  • जानिए क्या है मर्डर मिस्ट्री
Monica O My Darling Review: इंप्रेस करने में नाकामयाब हुई फिल्म, नहीं चल पाया राजकुमार राव का जादू

Monica O My Darling Spoiler: हाल ही में नेटफ्लिक्स पर 'मोनिका ओ माय डार्लिंग' रिलीज हुई. इस कॉमेडी थ्रिलर को लेकर लोगों के मन में ज्यादा ही उम्मीद थी. बता दें कि 2 घंटे 10 मिनट की इस फिल्म को देखते हुए आप महसूस करेंगे कि ये भी दूसरी बॉलीवुड फिल्मों जैसी ही है. हर प्लॉट और ट्विस्ट आप पहले से ही भांप लेंगे. 

पांच साल का इंतजार

जब कोई फेमस डायरेक्टर पांच साल बाद कोई प्रोजेक्ट लेकर आता है तो उससे कुछ ज्यादा ही उम्मीद कर ली जाती है. ऐसा ही कुछ इस फिल्म के साथ हुआ. 'मोनिका ओ माय डार्लिंग' जिसे 'अंधाधुन' के मेकर्स लेकर आए और वसन बाला ने डायरेक्ट किया. ऐसे में फिल्म 'अंधाधुन' के मैजिकल एक्सपीरिएंस के आस-पास भी नहीं पहुंच पाई. बता दें कि फिल्म की कहानी राजकुमार राव यानी जयंत के ईर्द-गिर्द घूमती है जो कि फिल्म में एक रोबोटिक्स एक्सपर्ट है.

ब्लैकमेलिंग नहीं दिखा पाई कमाल

फिल्म आगे बढ़ती है जयंत की गर्लफ्रेंड निक्की के साथ जिनके किरदार में आकांक्षा रंजन कपूर दिखाई दीं. दोनों शादी करना चाहते हैं. जयंत चाहता है कि वो निक्की के पिता का कारोबार भविष्य में संभाले. सब सही चल रहा होता है कि तभी जयंत का दिल मोनिका पर आ जाता है. इस बात से अनजान की मोनिका के निशाने पर और भी कई लोग हैं. बता दें मोनिका की भूमिका में हुमा कुरैशी नजर आई हैं.

मोनिका हो जाता है खून

मोनिका भले ही जितनी शातिर हो लेकिन उसका खून हो जाता है. ऐसे में शुरू होता है ट्विस्ट कि किसने, किसको, कब और कहां मारा. बता दें कि फिल्म जापानी उपन्यास पर आधारित है. भले ही कहानी जितनी कमाल की हो लेकिन स्क्रीनप्ले में मूवी कमजोर है. बैकस्टोरी भले ही कहानी बताती है लेकिन साथ ही कन्फ्यूज भी करती है. एक्टिंग आपको जरूर पसंद आएगी. न अच्छी, न बुरी 'मोनिका ओ माय डार्लिंग' कुल मिलाकर हल्की-फुलकी फैमिली एंटरटेनर है.

ये भी पढ़ें: An Action Hero Trailer Out: आयुष्मान खुराना के बुरे दिन शुरू, 'भड़के फैंस ने की बायकॉट की मांग'!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़