मिथुन चक्रवर्ती के सिर से उठा मां का साया, शांतिरानी ने कहा दुनिया को अलविदा

मिथुन चक्रवर्ती के परिवार में इस समय मातम छाया हुआ है. दरअसल, एक्टर की मां शांतिरानी चक्रवर्ती ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है. ये दुखद खबर सामने आने के बाद कई हस्तियों ने श्रद्धांजलि भी दी है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jul 7, 2023, 05:16 PM IST
  • मिथुन चक्रवर्ती की मां का निधन हो गया है
  • मिथुन के साथ ही मुंबई में रहती हैं उनकी मां
मिथुन चक्रवर्ती के सिर से उठा मां का साया, शांतिरानी ने कहा दुनिया को अलविदा

नई दिल्ली: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) के परिवार से दुखद खबर आ रही है. दरअसल, एक्टर की मां शांतिरानी चक्रवर्ती का निधन हो गया है. ऐसे में अब पूरा परिवार में गम का माहौल छा गया है. कहा जा रहा है कि मिथुन की मां काफी समय उम्र संबंधी गंभीर बीमारियों से जूझ रही थीं. इसी के चलते उन्होंने गुरुवार, 6 जुलाई को हमेशा के लिए इस दुनिया को अलविदा कह दिया है.

बेटे नमाशी ने की पुष्टि

शांतिरानी चक्रवर्ती के निधन की पुष्टि उनके पोते और मिथुन के छोटे बेटे नमाशी चक्रवर्ती ने की है. उन्होंने एक मीडिया चैनल ने बात करते हुए कहा, 'हां, ये बात सच है कि दादी अब हमारे बीच नहीं रहीं.' अब मिथुन की मां के निधन पर शोक जताते हुए कई मशहूर हस्तियों और राजनेताओं ने भी शोक प्रकट किया है.

3 साल पहले ही हुआ पिता का निधन

गौरतलब है कि 3 साल पहले 21 अप्रैल, 2020 को मिथुन के पिता बसंतोकुमार चक्रवर्ती का भी निधन हो गया था. यह लॉकडाउन का समय था. उस समय मिथुन अपनी एक फिल्म की शूटिंग के लिए बेंगलुरु गए हुए थे और लॉकडाउन की घोषणा होने पर वह वहीं फंसे रह गए,  इसी बीच उनके पिता का निधन हो गया. अब एक्टर के परिवार से उनकी मां का साया भी उठ गया.

मुश्किल रहा मिथुन का सफर

मिथुन ने अपने लंबे फिल्मी करियर में कई बेहतरीन फिल्मों में जबरदस्त अदाकारी दिखाई है. हालांकि, उन्होंने इस मुकाम को हासिल करने के लिए कड़ी मेहनत की है. एक वक्त वो भी था जब मिथुन अपने माता-पिता और चार भाई-बहनों के साथ जोराबागान में रहा करते थे. सफलता हासिल करने के बाद वह अपनी मां को अपने पास ही मुंबई ले आए थे. शांतिरानी अपने बेटे मिथुन के साथ ही रहती थीं.

ये भी पढ़ें- पुलकित सम्राट के लिए मुसीबत बन गए उनके गुड लुक्स, पहली बार छलका एक्टर का दर्द

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़