कियारा आडवाणी की जासूसी करेंगे सिद्धार्थ मल्होत्रा? 'मिशन मजनू' स्टार ने दिया मजेदार जवाब

Sidharth Malhotra-Kiara Advani: सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी इन दिनों अपनी शादी को लेकर लाइम लाइट में छाए हुए हैं. इस बीच सिद्धार्थ ने कियारा की जासूसी को लेकर बड़ी बात कही है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 13, 2023, 10:00 AM IST
  • 'मिशन मजनू' जल्द होगी रिलीज
  • जासूसी करते नजर आएंगे सिद्धार्थ मल्होत्रा
कियारा आडवाणी की जासूसी करेंगे सिद्धार्थ मल्होत्रा? 'मिशन मजनू' स्टार ने दिया मजेदार जवाब

नई दिल्ली: बॉलीवुड स्टार सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'मिशन मजनू' (Mission Majnu) के प्रमोशन में बिजी हैं. इस फिल्म में एक्टर एक भारतीय जासूस का किरदार निभाते दिखेंगे. इस बीच फिल्म के प्रमोशन के दौरान सिद्धार्थ मल्होत्रा से जब पूछा गया कि क्या वह अपनी गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की जासूसी करेंगे. इस पर 'शेरशाह' मजेदार जवाब दिया. 

एक्ट्रेस की जासूसी करेंगे सिद्धार्थ

फिल्म 'मिशन मजून' को लेकर एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा इन दिनों हर तरफ छाए हुए हैं. एक जासूस के किरदार को किस तरह से सिद्धार्थ ने अदा किया है, उसकी झलक आप मिशन मजनू के ट्रेलर में देखी जा सकती हैं. फिल्म के प्रमोशन के दौरान सिद्धार्थ मल्होत्रा से एक्ट्रेस कियारा आडवाणी की जासूसी करने को लेकर सवाल पूछा गया. जिस पर बिंदास अंदाज में उन्होंने जवाब दिया.

क्या बोले मजनू

सवाल का जवाब देते हुए सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कहा कि- 'हां मैं बिल्कुल करूंगा उनकी जासूसी. मैं ये जानना चाहूंगा कि वह एक महीने में कितनी बार वर्कआउट करती हैं.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

मस्ती करते हुए एक्टर ने कहा कि इस मिशन का नाम क्रॉस फिट या नॉट फिट या फिर इसे इज शी फिट के होगा. 

शादी पर सिद्धार्थ ने तोड़ी चुप्पी

काफी समय से सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी की खबरों का बाजार काफी गर्म है. इस बीच मीडिया से बात करते हुए सिद्धार्थ ने कहा है कि- 'मैंने सारी डिटेल्स पढ़ी हैं और खुद पता किया है कि मैं शादी करने जा रहा हूं. मुझे किसी ने इनवाइट ही नहीं किया. सिद्धार्थ मल्होत्रा ने लोगों से ये अपील की है कि वो उनकी पर्सनल लाइफ से ज्यादा फिल्मों पर ध्यान दें.'

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 16: शो में भारती सिंह का बेटा गोला करने जा रहा है एंट्री, सलमान खान देने वाले हैं खास तोहफा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़