मिस यूनिवर्स हरनाज कौर ने कराया ग्लैमरस फोटोशूट, कोट पहन फ्लॉन्ट की टोन्ड लेग्स

मिस यूनिवर्स हरनाज कौर अपने लुक्स की वजह से काफी न्यूज में रहने लगी हैं. अब फिर से एक्ट्रेस का ग्लैमरस फोटोशूट काफी वायरल हो रहा है. इन तस्वीरों में फैंस उनकी अदाओं से नजरें ही नहीं हटा पा रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 8, 2022, 04:17 PM IST
  • हरनाज कौर का दिखा ग्लैमरस लुक
  • हरनाज इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं
मिस यूनिवर्स हरनाज कौर ने कराया ग्लैमरस फोटोशूट, कोट पहन फ्लॉन्ट की टोन्ड लेग्स

नई दिल्ली: मिस यूनिवर्स हरनाज कौर संधू (Harnaaz Kaur Sandhu) अपने किसी भी प्रोजेक्ट से ज्यादा लुक की वजह से चर्चा में रहती हैं. उनके दुनियाभर में मौजूद फैंस ने उन्हें हर अंदाज में खूब प्यार दिया है. ऐसे में एक्ट्रेस का हर लुक तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होने लगता है. अब फिर से हरनाज ने अपनी सिजलिंग अदाओं से सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है.

Harnaaz Kaur Sandhu ने फ्लॉन्ट किया सिजलिंग लुक

हरनाज इंस्टाग्राम पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. लगभग हर दिन एक्ट्रेस फैंस के साथ अपना नया लुक शेयर कर दिलों की धड़कनें बढ़ा देती हैं. अब लेटेस्ट फोटोशूट में उन्हें पिंक कलर का सिल्क का ब्लेजर पहने हुए देखा जा रहा है. एक्ट्रेस ने इसके साथ ब्लैक कलर की हाई हील्स कैरी की है और सटल मेकअप से अपने इस लुक को कंप्लीट किया है.

काफी ग्लैमरस लग रही हैं हरनाज कौर

हरनाज इन फोटोज में काफी ग्लैमरस और फिट दिख रही हैं. उन्होंने कैमरे के सामने अपने इस लुक को फ्लॉन्ट करते हुए अलग-अलग पोज दिए हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Harnaaz Kaur Sandhu (@harnaazsandhu_03)

यहां वह काउच के सहारे बैठी हुई हैं. फैंस के बीच उनके इस लुक को भी काफी पसंद किया जा रहा है. यूजर्स ने कमेंट बॉक्स में हार्ट वाले इमोजी बनाकर उन पर खूब प्यार लुटाया है.

इस फिल्म में दिखेंगी हरनाज कौर

गौरतलब है कि हरनाज कुछ समय से अपनी पंजाबी फिल्म 'बाई जी कुटांगे' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इस फिल्म में एक्ट्रेस उपासना सिंह, पंजाबी एक्टर देव खरौड़ और गुरप्रीत गुघी जैसे सितारे भी अहम किरदारों में दिखाई देंगे. वैसे, हरनाज के चाहने वाले उनके बॉलीवुड डेब्यू का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- हर दिन बढ़ती जा रही है श्वेता तिवारी की बोल्डनेस, 42 की उम्र में कैमरे के सामने खिसकाई ड्रेस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़