'मिर्जापुर' की डिम्पी ने बिखेरे हुस्न के जलवे, शॉर्ट्स पहन सोशल मीडिया पर मचाई सनसनी

वेब सीरीज 'मिर्जापुर' में डिम्पी के रोल में नजर आने वाली एक्ट्रेस हर्षिता गौर को पर्दे पर बेशक बहुत साधारण सी लड़की के किरदार में देखा गया है, लेकिन असल जिंदगी में वह काफी बोल्ड हैं. इसकी झलक भी अब उन्होंने फैंस को दिखाई है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 2, 2022, 04:07 PM IST
  • हर्षिता गौर का बोल्ड लुक दिखा है
  • हर्षिता इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं
'मिर्जापुर' की डिम्पी ने बिखेरे हुस्न के जलवे, शॉर्ट्स पहन सोशल मीडिया पर मचाई सनसनी

नई दिल्ली: अमेजॉन प्राइम वीडियो की सुपरहिट वेब सीरीज 'मिर्जापुर' (Mirzapur) ने कई नए चेहरों को दर्शकों के बीच एक खास पहचान हासिल कराई है. इन्हीं में से एक नाम हर्षिता गौर (Harshita Gaur) का भी है, जिन्हें सीरीज में डिम्पी (Dimpy) के रोल में देखा गया था. हर्षिता पिछले कुछ समय से अपने बोल्ड लुक के कारण लगातार चर्चा में बनी हुई हैं. इस बार उन्होंने शॉर्ट्स पहन फिर फैंस को अपना सिजलिंग अवतार दिखाया है.

असल जिंदगी में बोल्ड हैं 'Mirzapur' की Dimpy

'मिर्जापुर' में बेशक हर्षिता को एक डरी-सहमी और सीधी-साधी सी दिखने वाली लड़की के रोल में देखा गया था, लेकिन असल जिंदगी में वह अपने बोल्ड अंदाज से हर दिन फैंस को घायल कर रही हैं. हर्षिता सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. ऐसे में जहां एक ओर वह फैंस को अपने बोल्ड लुक की झलक दिखाती रहती हैं, वहीं, उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी लंबी होती जा रही है.

Dimpy उर्फ Harshita Gaur ने कराया सिजलिंग फोटोशूट

अब लेटेस्ट फोटोशूट में डिम्पी उर्फी हर्षिता को ब्लैक डेनिम शॉर्ट्स पहने हुए देखा जा रहा है. इसके साथ उन्होंने ब्राउनिश शेड का हॉल्टर नेक टॉप कैरी किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Harshita Shekhar Gaur (@harshita1210)

उनकी फोटोज को देख ऐसा लग रहा है कि हर्षिता यह तस्वीरें किसी रेस्टोरेंट जैसे एरिया में क्लिक करवाई हैं. उन्होंने अपने इस लुक न्यूड शाइनी मेकअप से कंप्लीट किया है और अपने बालों को ओपन रखा है.

काफी हॉट दिख रही हैं हर्षिता

हर्षिता इस लुक में काफी हॉट दिख रही हैं. अब उनकी इन फोटोज को फैंस के बीच काफी पसंद किया जा रहा है. लोगों ने उनकी तारीफों के पुल बांधते हुए कई कमेंट्स किए हैं.

वहीं, कुछ ही घंटों में एक्ट्रेस की फोटोज पर 60 हजार से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं, जो तेजी से बढ़ते जा रहे हैं.

ये भी पढ़ें- नेहा भसीन का बैकलेस गाउन में दिखा सिजलिंग लुक, कैमरे के सामने दिए ऐसे-ऐसे पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़