Millind Gaba Video: नशे में धुत मिलिंद गाबा ने जमकर T-Series के ऑफिस में किया हंगामा! हाथापाई तक पहुंच गई नौबत

Millind Gaba Video: मिलिंद गाबा का एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इसमें मिलिंद को काफी गुस्से और नशे में धुत देखा जा रहा है. सिंगर के इस वीडियो ने उनके चाहने वालों के भी होश उड़ा दिए हैं.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jul 31, 2024, 06:32 PM IST
    • मिलिंद गाबा का वीडियो वायरल
    • गुस्से में लड़ते नजर आए सिंगर
Millind Gaba Video: नशे में धुत मिलिंद गाबा ने जमकर T-Series के ऑफिस में किया हंगामा! हाथापाई तक पहुंच गई नौबत

नई दिल्ली: कहते हैं कि शौहरत जब सिर पर चढ़ती है तो अच्छे-अच्छे लोगों के दिमाग खराब हो जाते हैं. वहीं, ग्लैमरस वर्ल्ड में अक्सर इस शौहरत के कारण लोगों के बर्ताव बदलते दिखते हैं. अब इसी कड़ी में मशहूर सिंगर मिलिंद गाबा (Millind Gaba) का एक वीडियो सामने आई है, जिसमें सिंगर काफी गुस्से में दिख रहे हैं. यह वीडियो किसी सीसीटीवी फुटेज में देखा जा रहा है, लेकिन अब यह सोशल मीडिया पर काफी वायरल होने लगा है. 

वायरल वीडियो ने किया फैंस को भी हैरान

मिलिंद गाबा ने अपने गानों के दम पर एक लंबी फैन फॉलोइंग तैयार कर ली है. चाहने वाले आज मिलिंद की एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. उनके गाने के लिए फैंस एक्साइटेड रहते हैं. वैसे, मिलिंद का विवादों का भी गहरा नाता रहता है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

हालांकि, इसी बीच अब जो वीडियो सामने आया है उसे देख सिंगर के फैंस के होश भी उड़ गए हैं. इंस्टैंट बॉलीवुड की ओर से मिलिंद गाबा का ये वीडियो शेयर किया गया है. इसमें दावा किया जा रहा है कि वीडियो में दिख रहा जो शख्स हंगामा कर रहा है वह मिलिंद गाबा है.

किए जा रहे है दावे

दावा किया जा रहा है कि मिलिंद गाबा यह हंगामा टी-सीरीज के ऑफिस में एक मीटिंग के दौरान कर रहे हैं. ऐसा भी कहा गया है कि वह पहले से ही नशे में आए थे और उन्होंने मीटिंग के बीच में भी शराब पीनी शुरू कर दी. इसके बाद उन्होंने नशे की हालत में वहां काफी लड़ाई-झगड़ा किया. हालांकि, इस वीडियो को लेकर जो भी कहा जा रहा है उसमें कितनी सच्चाई है इसकी फिलहाल पुष्टि नहीं हो पाई है. कई लोग इसे प्रमोशनल वीडियो भी कह रहे हैं. वहीं, ज़ी भारत इस वीडियो को लेकर कोई पुष्टि नहीं करना.

शख्स पर भड़क पड़े मिलिंद गाबा

इस वीडियो में देख जा रहा है कि मिलिंद गाबा ऑफिस के कुछ कर्मचारियों के साथ बैठकर बात कर रहे हैं. इस दौरान वह अपना फ्लास्क निकालकर शराब पीने लगते हैं. ऐसे में उनके साथ बैठा एक शख्स उनसे कुछ कहता है, जिसके बाद मिलिंद काफी भड़क जाते हैं और देखते ही देखते बात लड़ाई-झगड़े तक पहुंच जाती है. हॉल में बैठे बाकी लोग मामला संभालने के लिए मिलिंग को शांत कराने की कोशिश में लग जाते हैं. किसी तरह सभी लोग मिलिंद को रूम से बाहर लेकर जाते हैं. अब इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स के अलग-अलग रिएक्शन्स आने लगे हैं.

ये भी पढ़ें- आधार कार्ड ऑफिस में हो रहा है हंसल मेहता की बेटी का 'हैरेसमेंट', फिल्मकार बोले- 'पिछले 3 हफ्तों से...'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़