Masaba Masaba 2: नीना गुप्ता ने बेटी के सामने लड़के को कह दिया हॉट, बेटी बोली चेक करवा लो हॉर्मोन!

इस बार 'मसाबा मसाबा 2' में नीना गुप्ता, मसाबा के अलावा सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर कुशा कपिला भी हैं. टीवी जगत के चर्चित चेहरे राम कुमार, अरमान केरा, करीमा बैरी और बरखा सिंह भी आपको साथ में नजर आएंगे.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 16, 2022, 03:46 PM IST
  • 'मसाबा मसाबा सीजन 2' 2 जुलाई 2022 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने जा रहा है
  • उम्मीद है कि दर्शक 'मसाबा मसाबा सीजन 1' की तरह इस पर भी खूब प्यार लुटाएंगे
Masaba Masaba 2: नीना गुप्ता ने बेटी के सामने लड़के को कह दिया हॉट, बेटी बोली चेक करवा लो हॉर्मोन!

नई दिल्ली: अभिनेत्री नीना गुप्ता (Neena Gupta) 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान', 'बधाई हो' से फिल्म इंडस्ट्री में धांसू कम बैक कर चुकी हैं. उनकी परफॉर्मेंस को 'पंचायत' वेब सीरीज में भी काफी सराहा गया. वो अपनी प्रोफेशनल लाइफ में जितनी वाह वाही बटोरती हैं उससे कहीं ज्यादा दिलचस्प है उनकी पर्सनल लाइफ. नीना और उनकी बेटी मसाबा (Masaba) हमेशा एक दूसरे का हाथ थामे नजर आते हैं किसी से भी उनके बीच का प्यार नहीं छुपा है. ऐसे में दोनों लेकर आए हैं 'मसाबा मसाबा सीजन 2'.

मसाबा मसाबा सीजन 2 में क्या है खास

हाल ही में रिलीज हुए इस ट्रेलर में नीना गुप्ता अपनी बेटी के लिए थोड़ी पॉजेसिव दिख रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Masaba (@masabagupta)

उनकी बेटी करियर में फोकस्ड है. वहीं मां नीना का सारा ध्यान इसी पर है कि वो किससे मिलती हैं, कहां जाती हैं, उनके कितने बॉयफ्रेंड हैं. वो चाहती हैं कि उनकी बेटी लाइफ को थोड़ा बैलेंस कर चले. 

कौन-कौन है इस सीजन में

इस बार 'मसाबा मसाबा 2' में नीना गुप्ता, मसाबा के अलावा, सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर कुशा कपिला भी हैं. टीवी जगत के चर्चित चेहरे राम कुमार, अरमान केरा, करीमा बैरी और बरखा सिंह बी आपको साथ में नजर आएंगे. 'मसाबा मसाबा' सीरीज को निर्देशन दिया है सोनम नायर ने.

क्या था पहले सीजन में

साल 2020 में 'मसाबा मसाबा' का पहला सीजन आया था जिसमें मां बेटी के ऐसे ही करियर, फैशन डिजाइनिंग और पर्सनल लाइफ को लेकर मजेदार किस्से थे. जिन्हें आगे ले जाते हुए सीजन 2 में एक बड़ा ही मजेदार सीन है जहां मां नीना बेटी के सामने कह देती हैं कि वो लड़का कितना हॉट है! तो बेटी कहती हैं कि आप अपने हॉर्मोन्स चैक करवाओ आजकल आप बहुत 'Thirsty' हो गई हैं.

'मसाबा मसाबा सीजन 2' इस साल 2 जुलाई 2022 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने जा रहा है. उम्मीद है कि दर्शक सीजन 1 की तरह इस पर भी खूब प्यार लुटाएंगे.

ये भी पढ़ें: क्या डोंगरी वाला फिर ले जाएगा ट्रॉफी? 'बिग बॉस 16' के लिए मुन्नवर फारुकी को बुलावा!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़