'सम्राट पृथ्वीराज' की एक्ट्रेस ने दिखाया ग्लैमरस लुक, येलो ड्रेस में ढा रही हैं कहर

Manushi Chhillar Photo: मानुषी छिल्लर ने कुछ समय पहले ही फिल्म 'पृथ्वीराज' से अपने करियर की शुरुआत की है. उनकी फिल्म बेशक खास कमाल नहीं कर पाई, लेकिन मानुषी की खूबसूरती लोगों के दिलों में बस गई है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 23, 2022, 12:44 PM IST
  • मानुषी छिल्लर ने शेयर किया स्टनिंग लुक
  • येलो ड्रेस में मानुषी ने फैंस को बनाया दीवाना
'सम्राट पृथ्वीराज' की एक्ट्रेस ने दिखाया ग्लैमरस लुक, येलो ड्रेस में ढा रही हैं कहर

नई दिल्ली: मिस वर्ल्ड 2017 मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत अक्षय कुमार की फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' से कर ली है. उनकी पहली फिल्म भले ही बॉक्स ऑफिस पर सफल नहीं रही हो, लेकिन मानुषी छिल्लर के काम को काफी सराहा गया है. उनकी खूबसूरती पर तो पहले ही पूरी दुनिया फिदा हो चुकी है, लेकिन अब उन्होंने अपनी एक्टिंग का जादू भी लोगों पर खूब चलाया है. इसी बीच एक्ट्रेस ने अपने स्टनिंग लुक से सभी का ध्यान खींच लिया है. 

येलो ड्रेस में खूबसूरत दिख रही हैं मानुषी छिल्लर

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manushi Chhillar (@manushi_chhillar)

मिस वर्ल्ड 2017 मानुषी छिल्लर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अक्सर इंटरनेट पर अपनी खूबसूरत फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर स्टनिंग फोटो शेयर की हैं. येल कलर की डीप नेकलाइन ड्रेस में मानुषी छिल्लर बेहद खूबसूरत लग रही हैं. स्लिट ड्रेस में मानुषी छिल्लर अपने फिगर फ्लॉन्ट करती हुईं नजर आ रही हैं. 

काफी ग्लैमरस दिख रही हैं मानुषी

मानुषी छिल्लर के इस लुक की बात करें तो येल कलर के डीप नेकलाइन आउटफिट के साथ एक्ट्रेस ने लाइट बेस के साथ स्मोकी आई मेकअप किया हुआ है. पिंक कलर का ब्लश और लाइट लिपस्टिक लगाकर अपने मेकअप लुक को कंप्लीट किया है. वेवी हेयर और बड़े ईयररिंग्स में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही हैं. 

इस फिल्म में दिखेंगी मानुषी
 
मानुषी छिल्लर ने अपने करियर की शुरुआत अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' से की है. मानुषी जल्द ही जॉन अब्राहम के साथ एक्शन फिल्म में नजर आने वाली हैं. मानुषी, जॉन के साथ फिल्म 'तेहरान' में एकदम अलग अंदाज में दिखाई देंगी. 

इसे भी पढ़ेंः पहले नहीं देखा होगा संजय दत्त की पत्नी मान्यता का ऐसा अवतार, 44 की उम्र में भी अदाओं से किया मदहोश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़