Ponniyin Selvan: मणिरत्नम की फिल्म कानूनी घेरे में, चोल राजवंश को गलत तरीके से दिखाने का आरोप

मणिरत्नम की फिल्म को दो भागों में रिलीज किया जाएगा. 30 सितंबर को इसका पहला भाग रिलीज होगा. फिल्म पांच भाषाओं हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज की जाएगी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 18, 2022, 11:05 AM IST
  • वकील सेल्वम ने फिल्म में चोल राजवंश को गलत तरीके से दिखाने का आरोप लगाया
  • सेल्वम ने फिल्म के रिलीज से पहले उसकी स्पेशल स्क्रीनिंग रखवाने की मांग की
Ponniyin Selvan: मणिरत्नम की फिल्म कानूनी घेरे में, चोल राजवंश को गलत तरीके से दिखाने का आरोप

नई दिल्ली: 'पोन्नियन सेल्वन' हाल ही के दिनों में काफी चर्चा में चल रही है. मणि रत्नम की ये फिल्म अपने आप में बेहद खास है. पर्दे पर बड़े चेहरों से लेकर इतिहास की ओर ले जाती ये फिल्म दर्शकों के बीच जल्द ही आने वाली है. ऐसे में फिल्म को कोर्ट में घसीटा जा रहा है. मणि रत्नम और अभिनेता चियान विक्रम को हाल ही में कोर्ट का नोटिस मिला है.

फिल्म को लेकर मिला कोर्ट नोटिस

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सेल्वम नाम के एक वकील ने कोर्ट में याचिका दायर की है. उन्होंने याचिका में एक बड़ी बात रख दी. उन्होंने बताया कि आदित्य करिकलन के माथे पर किसी भी तरह का तिलक नहीं होता था लेकिन फिल्म के पोस्टर में राजा आदित्य के किरदार को निभा रहे चियान के माथे पर तिलक है.

चोल राजवंश को गलत तरीके से किया पेश

वकील सेल्वम को अंदेशा है कि फिल्म में चोल राजवंश को गलत तरीके से दिखाया गया है. सेल्वम ने तो यहां तक मांग कर दी है कि फिल्म के रिलीज से पहले उसकी स्पेशल स्क्रीनिंग रखवाई जाए जिसके बाद ये निर्धारित किया जाए कि फिल्म निर्माताओं ने इतिहास के साथ किसी भी तरह की छेड़छाड़ नहीं की है.

क्यों खास है मणिरत्नम की पोन्नियिन सेल्वन

मणि रत्नम काफी सालों से फिल्म को बनाने में जुटे हुए हैं, लेकिन इसे बनाने में हर बार कोई न कोई रुकावट आ जाती है. बहरहाल इस विवाद पर मणिरत्नम और चियान विक्रम का कोई भी रिएक्शन सामने नहीं आया है. फिल्म की बात करें तो इस मल्टी स्टारर फिल्म में चियान विक्रम के अलावा, ऐश्वर्या राय बच्चन भी होंगी.

फिल्म को दो भागों में रिलीज किया जाएगा. 30 सितंबर को इसका पहला भाग रिलीज होगा. फिल्म पांच भाषाओं हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज की जाएगी.

ये भी पढ़ें: संजय लीला भंसाली ने 'हीरामंडी' में किया बड़ा बदलाव, रेखा की जगह ऐश्वर्या के साथ करेंगे काम

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़