Ponniyin Selvan 2: मणिरत्नम की मेगा बजट 'पीएस 2' अप्रैल में देगी दस्तक, कुछ ऐसी होगी फिल्म की कहानी

Ponniyin Selvan 2: दर्शकों को 'पोन्नियिन सेल्वन 2' का बेसब्री से इंतजार है. ऐसे में आखिरकार मेकर्स ने फैंस की मुराद पूरी करते हुए फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 31, 2023, 05:55 PM IST
  • 28 अप्रैल को रिलीज होगी 'पीएस 2'
  • फैंस फिल्म के लिए हुए एक्साइटेड
Ponniyin Selvan 2: मणिरत्नम की मेगा बजट 'पीएस 2' अप्रैल में देगी दस्तक, कुछ ऐसी होगी फिल्म की कहानी

नई दिल्ली: Ponniyin Selvan 2: मशहूर निर्देशक मणिरत्नम की मेगा बजट फिल्म 'पोन्नियिन सेल्वन-1' ने साल 2022 में सभी का दिल जीत लिया था. दिग्गज सितारों से  बनीं इस फिल्म को देखने के बाद दर्शक इसके दूसरे पार्ट के लिए बेकरार हैं. सभी दर्शक 'पोन्नियिन सेल्वन 2' का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. ऐसे में फैंस की उत्सुकता को खत्म करते हुए मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट का खुलासा कर दिया है.

अप्रैल में रिलीज होगी फिल्म

साल 2022 में सिनेमाघरों में रिलीज 'पीएस 1' ने बॉक्स आफिस पर कई रिकॉर्ड बनाए हैं. तमिल सिनेमा की हाईएस्ट ग्रॉसर फिल्मों में से एक बन चुकी इस मेगा बजट फिल्म के लिए लोगों के बीच काफी क्रेज था. फिल्म के रिलीज होने के बाद से ही इसके सीक्वल यानी 'पीएस 2' की रिलीज डेट की चर्चा जोरों पर हो रही थी. फाइनली 'पोन्नियिन सेल्वन 2' की रिलीज डेट की आधिकारिक घोषणा कर दी गई है. मेकर्स ने पोस्टर साझा किया है, जिसमें 'पीएस 2' की वर्ल्ड वाइड रिलीज 28 अप्रैल 2023 में बताई गई है.

खास होगी फिल्म की कहानी

'पोन्नियिन सेलवन: 2' महान चोल सम्राट राजा चोल की कहानी को आगे बढ़ाएगी. 'पोन्नियिन सेलवन-2' मणिरत्नम द्वारा निर्देशित है, इसका निर्माण लाइका प्रोडक्शंस द्वारा किया गया है. 'लाइका प्रोडक्शंस' सबसे पॉपुलर और सक्सेस भारतीय फिल्म स्टूडियो में से एक है,

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Lyca Productions (@lyca_productions)

जिनमें 'पोन्नियिन सेलवन' 'आई' और 'रोबोट', '2.0' जैसी फिल्में शामिल हैं.

टीजर हो चुका रिलीज

चोल वंश के शासन की रहस्यमयी कहानी का अगला हिस्सा बेहद खास और दिलचस्प होने वाला है. इसकी झलक 2022 में रिलीज किए गए टीजर से मिल ही चुकी है. ‘पोन्नियिन सेलवन 2’ में विक्रम, जयम रवि,कार्थी, ऐश्वर्या राय बच्चन और तृशा लीड रोल में हैं. जारी किए गए टीजर में विक्रम यानी करिकालन को गुस्से में बैठे हुए दिखाया गया है, वहीं अरुलमोझी को कई भिझुओं के बीच चलते दिखाया गया है.

ये भी पढ़ें: Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein spoiler: पाखी को बचाने के लिए विराट रचेगा साजिश, सई को वीनू से हमेशा के लिए करेगा दूर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़