निर्देशक मणिरत्नम को हुई ये बीमारी, चेन्नई अस्पताल में करवाया गया भर्ती

मणिरत्नम को चेन्नई के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. उनकी तबीयत को लेकर अभी किसी भी तरह की अपडेट नहीं मिल पाई है. परिवार वालों की ओर से और अस्पताल ने फिलहाल किसी भी तरह की जानकारी साझा नहीं की है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 19, 2022, 11:39 AM IST
  • मणिरत्नम की बीमारी की खबर आने से फैंस दुखी हो गए हैं
  • उनके चाहने वाले उनके जल्दी ठीक होने की कामना कर रहे हैं
निर्देशक मणिरत्नम को हुई ये बीमारी, चेन्नई अस्पताल में करवाया गया भर्ती

नई दिल्ली: पूरे भारत में अपनी फिल्मों से अपनी छाप छोड़ने वाले मणिरत्नम (Mani Ratnam) की लाइफ में एक के बाद एक मुसीबत आ रही है. पहले फिल्म 'पोन्नियिन सेल्वन' (Ponniyin Selvan) को लेकर आरोप और अब उनके बीमार होने की खबर. लगता है ये साल उनके लिए काफी उतार चढ़ाव लेकर आया. मणिरत्नम को बीमारी (Mani Ratnam Sick) के चलते अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

मणिरत्नम को हुआ क्या

मणिरत्नम फिलहाल कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं. जैसे ही उनके संक्रमित होने की खबर पता चली उन्हें तुरंत चेन्नई के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया. उनकी तबीयत को लेकर अभी किसी भी तरह की अपडेट नहीं मिल पाई है. परिवार वालों की ओर से और अस्पताल ने फिलहाल किसी भी तरह की जानकारी साझा नहीं की है.

'पोन्निियन सेल्वन' को लेकर बवाल

फिल्म चोल वंश पर आधारित है. ऐसे में एक वकील ने कोर्ट में याचिका दायर की है कि फिल्म में इतिहास के साथ छेड़छाड़ की है. चोल वंश की संस्कृति और पहनावे को लेकर भी सवाल खड़ा किया है. वकील ने मांग की है कि फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखवाई जाए ताकि अगर किसी भी तरह की आपत्तिजनक चीज फिल्म में हो तो उसे पहले ही हटाया जा सके.

मणिरत्नम की महंगी फिल्म

'पोन्नियिन सेल्वन' को भारत की सबसे बड़े बजट वाली फिल्म कहा जा रहा है. फिल्म का बजट 500 करोड़ रुपए है. फिल्म पूरे भारत में 30 सितंबर को लगभग पांच भाषाओं में रिलीज होगी. फिल्म को 'बाहुबली' के बाद भारत की सबसे बड़ी फिल्म कहा जा रहा है.

ये भी पढ़ें: जान्हवी कपूर 'नेपोटिज्म' नाम की बनाना चाहती हैं फिल्म, काम करेंगे कपूर खानदान के सभी स्टार्स

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़