मल्लिका शेरावत ने खोला फिल्म इंडस्ट्री का घिनौना राज, रात को 3 बजे भी जाना पड़ता है एक्टर के घर

Mallika Sherawat On Casting Couch: बॉलीवुड इंडस्ट्री काफी चमकदार है. लेकिन इस चकाचौंध के पीछे काफी अंधेरा है. एक बार फिर इंडस्ट्री के काले सच का खुलासा करते हुए मल्लिका शेरावत ने कास्टिंग काउच पर कई बड़े खुलासे किए हैं. जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 2, 2022, 04:28 PM IST
  • मल्लिका शेरावत ने बताया फिल्म इंडस्ट्री का काला सच
  • मल्लिका शेरावत ने कास्टिंग काउच पर किए बड़े खुलासे
मल्लिका शेरावत ने खोला फिल्म इंडस्ट्री का घिनौना राज, रात को 3 बजे भी जाना पड़ता है एक्टर के घर

नई दिल्ली: Mallika Sherawat On Casting Couch: बॉलीवुड इंडस्ट्री अपने चकाचौंध के लिए जानी जाती है. इस चकाचौंध का हर कोई हिस्सा बनना चाहता है. हिंदी फिल्म इंडस्ट्री बेहद चमकदार है लेकिन हकीकत कुछ और ही है. ग्लैमरस वर्ल्ड की सच्चाई वहीं लोग जानते हैं जो इस इंडस्ट्री में काम करते हैं या फिर काम कर चुके हैं. अक्सर बॉलीवुड इंडस्ट्री के काली सच्चाई सामने आती रहती है. एक बार फिर हिंदी सिनेमा का काला सच बाहर आया है जिसे सुन हर कोई हैरान हो जाएगा. बता दें कि एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत ने हिंदी इंडस्ट्री की पोल खोली है. एक्ट्रेस ने कास्टिंग काउच को लेकर कई बड़े खुलासे किए हैं आइए जानते हैं बॉलीवुड का कच्चा चिट्ठा. 

मल्लिका शेरावत ने खोली इंडस्ट्री की पोल 

बॉलीवुड एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान कास्टिंग काउच पर खुलकर बात की है. इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस बताया था जब उन्होंने इंडस्ट्री में कंप्रोमाइज करने से मना किया तो उनके हाथ से कई बड़ी फिल्में निकल गई थी. 

कास्टिंग काउच पर मल्लिका ने किया खुलासा

एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत ने एक इंटरव्यू में कास्टिंग काउच पर बोलते हुआ कहा - सभी ए लिस्ट एक्टर्स ने मेरे साथ काम करने से मना कर दिया था क्योंकि मैं कंप्रोमाइज नहीं करती थी. ए लिस्ट एक्टर्स वहीं एक्ट्रेस पसंद होती है जिसे वह कंट्रोल कर सकें. जो उनके साथ कंप्रोमाइज करने के लिए तैयार हो. मैं ऐसी नहीं हूं न ही यह मेरी पर्सनैलिटी है. मैं किसी और के हिसाब से नहीं चल सकती हूं. 

एक्टर रात को बुलाते हैं घर 

मल्लिका शेरावत ने इंटरव्यू में बताया कि अगर कोई एक्टर रात को  3 बजे आपको कॉल करके बोले कि मेरे घर आओ तो आपको जाना पड़ेगा. अगर आप घर नहीं जाती हैं तो आप समझ लीजिए आप फिल्म से बाहर हैं. हाल ही में मल्लिका शेरावत की फिल्म  'Rk/Rkay'  रिलीज हुई. लेकिन उनकी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल नहीं मचा पाई. 

इसे भी पढ़ेंः  सिर्फ 20 की उम्र में जन्नत जुबैर की चमकी किस्मत, हाथ लगा ये बड़ा प्रोजेक्ट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़