Deepesh Bhan Death: 'भाभी जी' के मलखान ही नहीं, ब्रेन हेमरेज ने इन हस्तियों की भी छीन ली जिंदगी

Deepesh Bhan Death: मलखान के रूप घर-घर में मशहूर एक्टर दीपेश भान का ब्रेन हेमरेज के कारण अचानक मौत हो गई. दीपेश से पहले भी कई सितारे ऐसे हैं, जो इस गंभीर बीमारी के कारण अचानक ही इस दुनिया को अलविदा कह गए. 

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jul 23, 2022, 07:04 PM IST
  • दीपेश भान की मौत ब्रेन हेमरेज के कारण हुई
  • अमरीश पुरी का निधन भी इसी वजह से हुआ था
Deepesh Bhan Death: 'भाभी जी' के मलखान ही नहीं, ब्रेन हेमरेज ने इन हस्तियों की भी छीन ली जिंदगी

नई दिल्ली: सुपरहिट टीवी शो 'भाभीजी घर पर हैं' (Bhabi Ji Ghar Par Hai) में मलखान (Malkhan) के रूप में दर्शकों को एंटरटेन करने वाले एक्टर दीपेश भान (Deepesh Bhan) ने शनिवार, 23 जुलाई को हमेशा के लिए इस दुनिया को अलविदा कह दिया है. बताया जा रहा है कि एक्टर की मौत ब्रेन हेमरेज के कारण हुई है. इस खबर से पूरी टीवी इंडस्ट्री में शोक की लहर है.

पिछले कुछ समय में ब्रेन हेमरेज के कारण कई सितारों के निधन की खबरें सामने आ चुकी हैं. तो चलिए आज जानते हैं कि इंडस्ट्री की और कौन-कौन सी हस्तियों इस गंभीर बीमारी से जंग हार गईं.

दीपेश भान (Deepesh Bhan)

दीपेश भान के निधन की खबर जंगल में आग की तरह सोशल मीडिया पर फैल गई है. कहा जा रहा है कि एक्टर शनिवार की सुबह क्रिकेट खेल रहे थे और इसी दौरान वह गिर पड़े. उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. दीपेश अभी सिर्फ 41 साल के थे. 3 साल पहले ही वह शादी के बंधन में बंधे थे और उनका 1 साल का प्यारा सा बेटा भी है.

अमरीश पुरी (Amrish Puri)

मौगैंबो के नाम से अमरीश पुरी जैसा एक्टर दूसरा कभी फिल्म इंडस्ट्री में कोई हो ही नहीं सकता. उन्होंने अपने हर किरदार को इतनी खूबसूरती से पर्दे पर उतारा कि वह यादगार बन गया. अमरीश पुरी भी ब्रेन हेमरेज से जिंदगी की जंग हार गए. 12 जनवरी, 2005 को उनकी इसी खतरनाक बीमारी ने जान ले ली. उस समय वह 72 साल के थे.

मनीषा यादव (Manisha Yadav)

टीवी शो 'जोधा अकबर' में सलीमा बेगम का किरदार निभाकर घर-घर में मशहूर हुईं एक्ट्रेस मनीषा को भी ब्रेन हेमरेज ने अपनी चपेट में ले लिया था. एक्ट्रेस का निधन बीते वर्ष यानी 1 अक्टूबर, 2021 को हुआ था. वह अपने पीछे प्यारा सा एक साल बेटा छोड़ गई थीं. इस खबर ने भी हर शख्स को स्तब्ध कर दिया था.

कृष कुमार (Krish Kumar)

कास्टिंग डायरेक्टर कृष कुमार सिर्फ 28 साल के थे जब ब्रेन हेमरेज ने उनकी जान ले ली. 31 मई, 2020 को कृष ने हमेशा के लिए इस दुनिया को अलविदा कह दिया था. पहले कहा गया था कि कृष का निधन एक्सीडेंट के कारण हुआ, लेकिन बाद में उनके अंकल ने बताया था कि वह अपने मीरा रोड वाले घर पर अचानक से बेहोश हो गए और तभी उनकी मौत हो गई. कृष अपने पीछे मां, पत्नी और 7 साल के बेटे को छोड़ गए थे.

निमिष पिलंकर (Nimish Pilankar)

निमिष ने एक साइड एक्टर के तौर पर इंडस्ट्री में अपना करियर बनाया था. उन्हें 'हाउसफुल 4', 'मरजावां', 'रेस 3' और 'केसरी' जैसी कई फिल्मों में देखा जा चुका है. हालांकि, ब्रेन हेमरेज के कारण निमिष भी इस दुनिया को अलविदा कह गए. वह सिर्फ 29 साल के थे.

ये भी पढ़ें- Deepesh Bhan Love Story: तीन साल पहले ही गर्लफ्रेंड से की शादी, पीछे छोड़ गए 1 साल का बेटा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़