खुद को आईने में देख इतराईं माहिरा शर्मा, चलाया सादगी का जादू

माहिरा शर्मा अपने पंजाबी प्रोजेक्ट्स के अलावा लगातार अपने लुक्स की वजह से भी काफी चर्चा में रहने लगी हैं. लगभग हर दिन एक्ट्रेस का एक नया अवतार कैमरे में कैद हो जाता है.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Aug 24, 2023, 09:06 PM IST
  • माहिरा शर्मा ने चलाया जादू
  • खूबसूरत दिख रही हैं माहिरा
खुद को आईने में देख इतराईं माहिरा शर्मा, चलाया सादगी का जादू

नई दिल्ली: 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) से मशहूर हुईं टीवी एक्ट्रेस माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) आज किसी ने किसी कारण चर्चा में बनी ही रहती हैं. एक्ट्रेस के चाहने वाले उनकी हर बात जानने के लिए सोशल मीडिया के जरिए भी उनके के साथ जुड़े रहते हैं. ऐसे में माहिरा भी लगातार अपनी प्रोफेशनल लाइफ से लेकर नए लुक्स तक की झलक फैंस के साथ शेयर करना नहीं भूलतीं. अब फिर माहिरा का नया अंदाज देखने को मिला है.

सिंपल लुक में भी स्टनिंग दिखीं Mahira Sharma

कुछ देर पहले ही माहिरा ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं. यहां एक्ट्रेस ब्लू फुल स्वील्स डीपनेक ड्रेस में नजर आ रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mahira Sharma (@officialmahirasharma)

फोटोज में देखा जा सकता है कि माहिरा आईने में खुद को निहारते हुए शर्मा रही हैं. उन्होंने आईने के सामने से ही अलग-अलग पोज देते हुए अपना सादगीभर अंदाज फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

माहिरा ने चलाया अदाओं का जादू

माहिरा ने अपने इस लुक को मिनिमल मेकअप से कंप्लीट किया है. उन्होंने सटल बेस के साथ न्यूड रेड लिप्स और न्यूड आई मेकअप रखा है. इसके साथ उन्होंने बालों को ओपन छोड़ा है. वहीं, माथे पर सजी बिंदी माहिरा के लुक में चार चांद लगा रही है. एक्ट्रेस की इन हसीन अदाओं पर फैंस खूब फिदा हो रहे हैं. सिर्फ एक घंटे में ही इन फोटोज पर डेढ़ लाख से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं, जो तेजी से बढ़ रहे हैं.

इस प्रोजेक्ट के कारण चर्चा में हैं माहिरा

दूसरी ओर माहिरा के वर्क फ्रंट पर नजर डालें तो इन दिनों एक्ट्रेस पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में काफी एक्टिव हैं. लगातार उन्हें कई म्यूजिक वीडियोज में देखा फजा रहा है. इसके अलावा एक्ट्रेस कुछ समय अपनी वेब सीरीज 'बजाओ' को लेकर भी चर्चा में बनी हुई हैं, जो 25 अगस्त को जियो सिनेमा पर स्ट्रीम हो रही है.

ये भी पढ़ें- Ghum Hai Kisike Pyaar Meiin Spoiler: ईशान देगा सवि को खास जिम्मेदारी, ईशा उड़ाएगी भोसले परिवार के होश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़