महेश बाबू की बेटी के नाम पर चलाया जा रहा है फर्जी अकाउंट, नम्रता शिरोडकर ने जारी की चेतावनी

महेश बाबू और नम्रता शिरोडकर की बेटी सितारे के नाम पर फर्जी इंस्टाग्राम अकाउंट चलाया जा रहा है. अब इसे लेकर नम्रता ने चेतावनी जारी करते हुए एक एक पोस्ट भी शेयर किया है. फिलहाल इस मामले में जांच चल रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 10, 2024, 01:16 PM IST
    • नम्रता शिरोडकर ने जारी की चेतावनी
    • बेटी सितारा का चल रहा फेक अकाउंट
महेश बाबू की बेटी के नाम पर चलाया जा रहा है फर्जी अकाउंट, नम्रता शिरोडकर ने जारी की चेतावनी

नई दिल्ली: साउथ फिल्मों के सुपरस्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) और उनकी अभिनेत्री पत्नी नम्रता शिरोडकर (Namrata Shirodkar) के चाहने वाले पूरी दुनिया में मौजूद हैं. दोनों ही कलाकारों के कई फैन पेज भी चलाए जाते हैं. हालांकि, महेश और नम्रता ने चेतावनी जारी करते हुए एक पोस्ट किया है. इसमें उन्होंने बताया कि उनकी बेटी सितारा के नाम से फर्जी सोशल मीडिया अकाउंट चलाए जा रहे हैं. अब इसके खिलाफ उन्होंने साइबर सेल में शिकायत भी दर्ज करवा दी है.

नम्रता ने शेयर किया पोस्ट

नम्रता ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट साझा कर बताया कि एक अज्ञात यूजर सितारा बनकर अन्य इंटरनेट यूजर्स को ट्रेडिंग और इन्वेस्टमेंट के लिंक शेयर कर रहा है. नम्रता ने इसके साथ अपनी बेटी का ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट भी टैग किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Namrata Shirodkar (@namratashirodkar)

इसके साथ उन्होंने बताया कि उनकी बेटी का एक ही इंस्टाग्राम पेज है. महेश बाबू और नम्रता ने अपने सभी फॉलोअर्स से निवेदन किया है कि वह उनके आधिकारिक अकाउंट के अलावा किसी अन्य अकाउंट पर भरोसा न करें.

सितारा के नाम पर हो रही धोखाधड़ी

नम्रता ने आगे बताया, 'माधापुर पुलिस ने टीम GMB के संबंध में साइबर अपराध की घटना को लेकर चेतावनी जारी की है. इसमें सितारा घट्टामनेनी का फेक इंस्टाग्राम अकाउंट भी शामिल है. एक अज्ञात शख्स धोखाधड़ी उनके रूप में खुद को दिखाते हुए धोखधड़ी कर रहा है. वह बिना सोचे-समझे यूजर्स को व्यापार और इन्वेस्टमेंट के लिंक भेज रहा है. अधिकारी जनता से सतर्क रहने और किसी भी संदिग्ध गतिविधि की रिपोर्ट करने का आग्रह कर रहे हैं.' 

पुलिस ने शुरू की जांच

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो महेश बाबू की बेटी सितारे के इस फर्जी अकाउंट पर एक सोशल मीडिया यूजर की नजर पड़ी इसके बाद उसने इस बारे में साइबर क्राइम अधिकारियों को जानकारी दे दी. वहीं, पुलिस ने भी तुरंत ही इस मामले में जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें- Mithun Chakraborty Hospitalised: मिथुन चक्रवर्ती की बिगड़ी तबीयत, सीने में दर्द के बाद अस्पताल में कराया गया भर्ती!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़